Deepika Padukone baby bump: वोटिंग के दौरान दिखा दीपिका पादुकोण का बेबी बंप, वीडियो वायरल 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज यानी 20 मई को वोट डालने पहुंचे, इस मौके पर रणवीर सिंह प्रेग्नेंट दीपिका का ख्याल रखते नजर आए. 

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Deepika Padukone baby bump

Deepika Padukone baby bump ( Photo Credit : file photo)

बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण आज मुंबई में अपना वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंचे. ये अमेजिंग कपल मैचिंग ड्रेस पहने नजर आया, दोनों ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई थी जिसमें वो काफी कूल लग रहे थे. दीपिका पादुकोण इन दिनों काम से दूर हैं और अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं. इसी बीच जब वह 20 मई को लोकसभा चुनाव के लिए वोट करने पहुंचीं, तो उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह के साथ नजर आईं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल जैसे ही पोलिंग बूथ पर पहुंचते है, गाड़ी रुकती नहीं कि रणवीर तुरंत उतरते हैं और दीपिका पादुकोण की तरफ आते हैं, सिक्योरिटी वाले दरवाजा खोलते हैं, जिसके बाद रणवीर सिंह गेट पकड़ते हैं और दीपिका का हाथ पकड़ कर उन्हें नीचे उतरने में मदद करते हैं. जैसे ही पैप्स ने कपल की वीडियो अपने पेज पर पोस्ट की, फैंस ने कमेंट की झड़ी लगी दी. 

फैंस ने बरसाया प्यार

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- अरे वाह दीपिका का बेबी बंप दिख रहा है, वहीं दुसरे ने कमेंट किया भगवान आपको और बेबी को सलामत रखें. वहीं तीसरे ने कमेंट किया आपना और बेबी का ध्यान रखें.  

Source : News Nation Bureau

Deepika Padukone Deepika Padukone photos Deepika padukone pregnant Deepika padukone Instagram Deepika padukone bump Deepika Padukone baby bump
Advertisment