logo-image

सफल रिश्ते की कुंजी कम्यूनिकेशन (संचार) होता है : दीपिका पादुकोण

सफल रिश्ते की कुंजी कम्यूनिकेशन (संचार) होता है : दीपिका पादुकोण

Updated on: 08 Feb 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली:

वैलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले उनकी फिल्म गहराइयां रिलीज होने के लिए तैयार है। बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण ने एक अच्छे और स्वस्थ रिश्ते की कुंजी साझा की है।
अभिनेत्री ने इस बारे में भी बात की है कि प्यार में कैसा महसूस होता है। वह कहती है कि उनके लिए प्यार विश्वास, दोस्ती, साहचर्य है।

एक रिश्ते को स्वस्थ और सफल बनाने के लिए क्या करना चाहिए, इस बारे में खुलकर बातचीत में आईएएनएस से बात करते हुए दीपिका ने जवाब दिया: संचार (कम्यूनिकेशन)।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि एक रिश्ते में ईमानदार संचार अत्यंत महत्वपूर्ण है और यह आवश्यक नहीं है कि एक रिश्ते में दो लोग हमेशा एक ही पृष्ठ पर हों। जरूरी नहीं कि उन्हें सभी बिंदुओं पर एक-दूसरे से सहमत होना पड़े, लेकिन मुझे लगता है कि संवाद करना चाहिए जिस तरह से आप कुछ चीजों के बारे में महसूस करते हैं और उसके बारे में ईमानदार होते हैं।

दीपिका कहती हैं कि संचार अत्यंत महत्वपूर्ण है।

अभिनेत्री ने कहा कि यहां तक कि अगर तर्क और असहमति भी हो। इसलिए, मुझे लगता है कि एक अच्छे या स्वस्थ रिश्ते की कुंजी संचार है।

दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपने लगातार रोमांस से भरे आदान-प्रदान के साथ प्यार क्या है, इसका बेंचमार्क सेट किया है।

यह पूछे जाने पर कि प्यार में कैसा महसूस होता है, दीपिका ने साझा किया कि मुझे लगता है कि प्यार अपने आप में एक बहुत ही बोझिल और जटिल शब्द है। प्यार का मतलब अलग-अलग लोगों के लिए बहुत सारी अलग-अलग चीजें हैं। हर उम्र में प्यार की अलग परिभाषा होती है।

दीपिका वर्तमान में अपने आगामी रोमांटिक ड्रामा गहराइयां की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो प्यार और जटिल मानवीय रिश्तों के बारे में बात करती है। फिल्म 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर डिजिटल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म में अपने किरदार अलीशा के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा कि यह उनकी कहानी है। मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.