logo-image

Pathan: SRK की फिल्म में सबसे हॉट अंदाज में नजर आएंगी Deepika Padukone

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कई साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

Updated on: 10 Nov 2022, 03:40 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कई साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. सुपरस्टार आज कल अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर बिजी चल रहे हैं. 'पठान' में शाहरुख खान के साथ-साथ बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम भी शामिल हैं. बता दें कि दीपिका ने अपनी सबसे पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' भी शाहरुख के साथ की थी. जो 9 November 2007 को रिलीज हुई थी. अब उनकी आने वाली फिल्म पठान के बारे में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कुछ खुलासे किए हैं, जहां उन्होंने बताया कि दीपिका अपनी हॉटनेस से फिल्म में आग लगाने वाली हैं.

आपको बता दें कि, बॉलीवुड की हॉट डीवा के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा "दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़े सुपरस्टारों के साथ हैं. और हमें पता था कि हमने 'पठान' में उनके लिए एक ऐसी ही भूमिका लिखी है जो न केवल लुभावनी है, बल्कि वह भी है जो उनके सुपरस्टारडम को सही ठहराती है. 'पठान' उन्हें शायद उनके सबसे हॉट और साथ ही, सबसे कूल अवतार में दिखाएं." यह तो सब जानते हैं कि 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी शानदार ब्लॉकबस्टर फिल्मों को देखते हुए शाहरुख और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. उनकी केमेस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं ऐसे में फैंस 'पठान' के ट्रेलर के आउट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Photo : जब 63 साल की Neena Gupta ने अपनाया 29 साल की Alia Bhatt का लुक, हो गया 'ब्लास्ट'!

इसके अलावा, एसआरके और दीपिका की हाल ही में उनके सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थी, जब वह स्पेन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. ऐसा कहा जा रहा है कि दोनो एक्टर्स वहां एक गाने की शूटिंग के लिए मौजूद थे. बता दें कि वायरल हुई फोटो में शाहरुख आठ-पैक में और दीपिका एक बिकनी ड्रेस में नजर आ रहीं थी. इसके बाद वे स्पेन में कैडिज़ और जेरेज़ गए जहां उन्होंने फिल्म का बाकी शेड्यूल पूरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK Naam to suna hoga... (@shahrukh_fan_club_2020)