logo-image

NCB के सामने पूछताछ के लिए कल पेश नहीं होंगी दीपिका पादुकोण, जानें क्‍यों?

एनसीबी के एक सूत्र ने कहा था कि दीपिका की लीगल टीम ने जांच एजेंसी को सूचित किया है कि वह शुक्रवार को जांच में शामिल होंगी. लेकिन अब खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी (NCB) के सामने पेश होंगी

Updated on: 24 Sep 2020, 07:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब शुक्रवार की जगह शनिवार 26 सितंबर को एनसीबी (NCB) के सामने पेश होंगी. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए उन्हें समन जारी किया था. एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि दीपिका की लीगल टीम ने जांच एजेंसी को सूचित किया है कि वह शुक्रवार को जांच में शामिल होंगी. लेकिन अब खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी (NCB) के सामने पेश होंगी.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान मां अमृता के साथ पहुंची मुंबई, 26 सितंबर को NCB करेगी पूछताछ

बैडमिंटन आइकन प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. ड्रग मामले में जांच के दौरान अभिनेत्री की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ कथित चैट के सामने आने के बाद उन्हें समन जारी किया गया था. दीपिका आज रात 8 बजे गोवा से मुंबई के लिए रवाना होंगी. अभिनेत्री गोवा में सिद्धार्थ चतुवेर्दी और अनन्या पांडेय के साथ एक आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

जांच एजेंसी दीपिका के अलावा उनकी मैनेजर करिश्मा से भी पूछताछ करेगी. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है. सारा अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं, जबकि श्रद्धा दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं.

यह भी पढ़ें: मीरा चोपड़ा ने CBD Oil की ऑनलाइन बिक्री पर किया सवाल, कहा- अगर गैरकानूनी है तो...

रकुल को गुरुवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन अब एजेंसी शुक्रवार को ही उनसे भी पूछताछ करेगी. सारा और श्रद्धा को शनिवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है. एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान एजेंसी द्वारा एक्सेस किए गए व्हाट्सएप चैट में इन अभिनेत्रियों के नाम सामने आने के बाद उन्हें समन भेजा गया.