logo-image

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपनी जर्नी का खूबसूरत Video

वीडियो में दीपिका (Deepika Padukone) के बचपन की तस्वीरों में मॉडलिंग के दिनों से लेकर फिल्म ओम शांति ओम तक और ओम शांति ओम से फिल्म छपाक तक के सफर को दिखाया गया है

Updated on: 06 Jan 2021, 02:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने बर्थडे के खास मौके पर फैंस को एक खूबसूरत गिफ्ट दिया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बचपन से लेकर अब तक के सफर को बखूबी दिखाया गया है. वीडियो में दीपिका के बचपन की तस्वीरों में मॉडलिंग के दिनों से लेकर फिल्म ओम शांति ओम तक और ओम शांति ओम से फिल्म छपाक तक के सफर को दिखाया गया है. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'यह जर्नी शानदार होने से कम नहीं रही. इसके लिए मेरे पास मेरा परिवार, दोस्त और फैन्स रहे, जिनका मैं शुक्रिया अदा करती हूं.' दीपिका के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. शांति प्रिया का किरदार निभाया था. अपनी पहली ही फिल्म से दीपिका पादुकोण ने दर्शको पर अपना जादू चला दिया था. इस फिल्म के बाद दीपिका ने जिंदगी में कभी भी पलट कर नहीं देखा है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special : एआर रहमान के रूह को छू जाने वाले देखें Top 5 Songs

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की टीम पहुंची जैसलमेर, आज से शुरू होगी शूटिंग

दीपिका इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बचपन का तस्वीरें किसी का भी दिल लूट लेंगी. मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वालीं दीपिका फिल्मों में आने से पहले हिमेश रेशमियां के वीडियो एल्बम में नजर आई थीं. इसके बाद दीपिका ने साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने शांति प्रिया का किरदार निभाया था. अपनी पहली ही फिल्म से दीपिका पादुकोण ने दर्शको पर अपना जादू चला दिया था. इस फिल्म के बाद दीपिका ने जिंदगी में कभी भी पलट कर नहीं देखा है. दीपिका फिल्म ये जवानी है दीवानी, बाजीराव मस्तानी, राम लीला, कॉकटेल, पद्मावत, छपाक, पीकू, लव आज कल जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं.