logo-image

इन Bollywood stars की जिंदगी का कलह बन गया करियर के लिए श्राप!

बॉलीवुड के कई स्टार्स में अक्सर कलह देखने को मिलता है. हालांकि, कई बार ये विवाद (Bollywood stars conflicts) इस कदर बढ़ गया कि स्टार्स ने अपने करियर के सामने इन लड़ाई-झगड़ों को बड़ा समझा. आज हम आपको ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं.

Updated on: 27 Jun 2022, 11:32 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई स्टार्स में अक्सर कलह देखने को मिलता है. हालांकि, कई बार ये विवाद (Bollywood stars conflicts) इस कदर बढ़ गया कि स्टार्स ने अपने करियर के सामने इन लड़ाई-झगड़ों को बड़ा समझा और तवज्जोह दी. जिसके चलते कई कलाकारों ने उन्हें अपने को-स्टार के तौर पर भी देखना पसंद नहीं किया और साथ काम करने से मना कर दिया. ऐसे में आज हम आपको इन्हीं कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें एक साथ काम करना गंवारा नहीं था. इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम शामिल है. 

दीपिका पादुकोण- विक्की कौशल
दीपिका (Deepika Padukone) और विक्की (Vicky Kaushal) को फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) का ऑफर आया था. जिसमें एक्टर को दीपिका के अपोजिट महाराजा रतन सिंह का किरदार निभाना था. लेकिन विक्की ने इसके लिए साफतौर से मना कर दिया था. फिर इस कैरेक्टर के लिए शाहिद कपूर को साइन किया गया था.

सलमान खान- ऐश्वर्या राय बच्चन
भाईजान (Salman Khan) और ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच की तल्खियों से तो हर कोई वाकिफ है. दोनों कलाकार फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ दिखाई दिए थे. जिसके बाद उन्हें फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) ऑफर की गई थी. लेकिन जानकारी के मुताबिक, ऐश्वर्या ने सलमान के साथ काम करने से इंकार कर दिया था.

कैटरीना कैफ- रणवीर सिंह
दोनों ही कलाकार इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. कैटरीना (Katrina Kaif) और रणवीर (Ranveer Singh) को साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'बार बार देखो' (Bar Bar Dekho) ऑफर की गई थी. लेकिन रणवीर ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. जिसकी वजह कैटरीना और दीपिका के बीच बुरे रिश्ते को बताया गया था. 

अमिताभ बच्चन- करीना कपूर खान
अमिताभ (Amitabh Bachchan) और करीना (Kareena Kapoor Khan) का नाम भी विवादों के चलते चर्चा में रहा. जब दोनों को फिल्म 'ब्लैक' (Black) का ऑफर आया. उस दौरान बिग बी को बेबो के साथ काम करना गवारा नहीं था. जिसके चलते बाद में वो रोल रानी मुखर्जी ने निभाया.