News Nation Logo
Banner

दीपिका पादुकोण ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद करेंगी सबसे पहले ये काम, फिर जाएंगी 2 महीने की शूटिंग पर!

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) भी लॉकडाउन में अपने घर में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर वो कैसे अपने समय का इस्तेमाल कर रही है उसका वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 30 Mar 2020, 08:49:19 PM
deepika padukone

दीपिका पादुकोण (Photo Credit: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस का कहर भारत समेत पूरी दुनिया पर छाया हुआ है. भारत में कोरोना वायरस के मामले 11 सौ के करीब पहुंच गया है. पीएम मोदी ने 24 मार्च रात 12 बजे से पूरे भारत में लॉकडाउन की घोषणा की थी. इसके बाद आम से लेकर खास लोग घर में कैद हो गए. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड से जुड़े लोग भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. हालांकि वो अपने फैन्स से रूबरू हो रहे है वो सोशल मीडिया के जरिए.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) भी लॉकडाउन में अपने घर में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर वो कैसे अपने समय का इस्तेमाल कर रही है उसका वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहला काम कौन क्या करेगा, ये सवाल भी पूछा जाने लगा है. दीपिका पादुकोण ने बताया है कि वो लॉकडाउन खत्म होने के बाद सबसे पहले क्या काम करने वाली हैं.

View this post on Instagram

Season 1:Episode 4 Two Two...ChaChaCha Productivity in the time of COVID-19!😷 #exercise

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण ने बताया कि 14 अप्रैल को जब लॉकडाउन खत्म होगा तो मुमकिन है कि मैं अपने पैरेंट्स के पास मिलने जाऊं. दीपिका ने कहा, ' मैं पक्के तौर पर नहीं कह सकती कि मैं पहली चीज क्या करने वाली हूं. शायद, मैं अपने पैरेंट्स के पास जाऊं, क्योंकि मैं पहले ही उनसे मिलने बैंगलोर जाने वाली थीं.'

View this post on Instagram

Season 1:Episode 3 #drinkjuice #eatfruit Productivity in the time of COVID-19!😷

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ दीपिका और उनकी आने वाली फिल्म के डायरेक्टर शकुन बत्रा ने बातचीत की. इस दौरान दीपिका ने बात की. उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद हम शकुन के साथ 2 महीने के लिए शूट के लिए बाहर जा रहे हैं. इसलिए मेरा प्लान था कि मैं अपने पैरेंट्स से मिल लूं और मुझे लगता है कि मैं सबसे पहले उन्हीं से जाकर मिलूंगी.

View this post on Instagram

Season 1:Episode 2 Productivity in the time of COVID-19!😷 #selflove #selfcare

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

लॉकडाउन को लेकर दीपिका ने बताया कि मैं इसी तरह की लाइफस्टाइल चाहती हूं. मैं इसे मेंटेन रखना चाहती हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं देखना चाहती हूं कि जब लॉकडाउन से बाहर लोग निकलेंगे तो क्या अधिक विकसित होकर निकलेंगे या फिर पहले जैसे रहेंगे.

First Published : 30 Mar 2020, 07:43:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×