logo-image

Deepika Padukone : दीपिका पादुकोण ने लोगों का किया धन्यवाद, फिर से जीता दिल...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फीफा ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली भारतीय हैं, जिसकी खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर नजर आ रही थी. अदाकारा ने लुसैल स्टेडियम में इसका अनावरण किया, जो देखने लायक था.  

Updated on: 19 Dec 2022, 03:42 PM

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फीफा ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली भारतीय हैं, जिसकी खुशी एक्ट्रेस के चेहरे पर नजर आ रही थी. अदाकारा ने लुसैल स्टेडियम में इसका अनावरण किया, जो देखने लायक था.  6.175 किलोग्राम वजनी और 18 कैरेट सोने और मैलाकाइट से बनी ट्रॉफी का अनावरण प्री-मैच समारोहों का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है, यही वजह है यह भारत के लिए एक वैश्विक क्षण बन जाता है. वहीं आज अदाकारा ने अपने कल के खूबसूरत लम्हें की एक वीडियो क्लिप (Deepika Padukone Photo Video) साझा की है, जिसको कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि 'फीफा विश्व कप ट्रॉफी के अनावरण से लेकर खेल के इतिहास का सबसे महान खेलों में से एक को देखने तक, मैं असल में इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकती थी.' उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी पढ़ें :  Boycott Pathan:बेशरम रंग की कंट्रोवर्सी के बीच रश्मि देसाई ने रखी आपनी राय, कह दी ये बात

आपको बता दें कि इस खास समय दीपिका पादुकोण शर्ट और जैकेट पहने हुए नजर आईं थी. इसे उन्होंने ब्लैक tulle स्कर्ट के साथ वियर किया था. और साथ ही उन्होंने हाई हील्ड बूट्स से अपने लुक को पूरा किया था, जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, वो जूरी की सदस्य भी बनी थी. इसके अलावा दीपिका लक्जरी ब्रांडों और यहां तक ​​कि पॉप संस्कृति ब्रांडों के लिए वैश्विक चेहरे के रूप में चुनी जाने वाली एकमात्र भारतीय भी हैं.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दीपिका अपनी फिल्म पठान से जबरदस्त धमाका करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ किंग खान भी नजर आएंगे. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, इस फिल्म से शाहरुख अभिनय की दुनिया में लगभग चार साल के बाद वापसी कर रहे हैं. फिल्म की बात की जाए तो यह अगले साल 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, जो दर्शकों का हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में मनोरंजन कराएगी.