logo-image

Deepika Padukone Pregnancy: मौसी बनने पर बेहद खुश हैं दीपिका की बहन अनीसा, शेयर किए अपने इमोशन्स

Deepika-Ranveer Baby: दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने आने वाले बेबी के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर कीं. इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि परिवार के सदस्यों में से कौन बच्चे को सबसे अधिक बिगाड़ सकता है.

Updated on: 12 Mar 2024, 11:29 AM

New Delhi:

Deepika-Ranveer Baby: बॉलीवुड के पावर कपल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, जो 2018 में शादी के बंधन में बंधे, लगातार अपने फैंस को कपल गोल्स देते आ रहे हैं. हाल ही में, उन्होंने इस सितंबर में होने वाले अपने पहले बच्चे की उम्मीद की खुशखबरी शेयर की थी. इस खुशखबरी के बाद , दीपिका की बहन अनीशा पादुकोण ने आने वाले बेबी के लिए अपनी फीलिंग्स शेयर कीं. इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि परिवार के सदस्यों में से कौन बच्चे को सबसे अधिक बिगाड़ सकता है.

अनीशा पादुकोण ने दीपिका और रणवीर के पहले बच्चे की उम्मीद को लेकर अपनी खुशी जताई
मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में, अनीशा पादुकोण ने अपनी बहन दीपिका पादुकोण और अपने जीजा रणवीर सिंह के पहले बच्चे के आने के बारे में अपनी भावनाओं को शेयर किया. उन्होंने अपने जीवन में इस नए अध्याय के लिए अपने उत्साह और खुशी को व्यक्त करते हुए कहा, "बहुत बढ़िया, पहली बार का एहसास."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

जब उनसे पूछा गया कि उनका मानना ​​है कि परिवार के सदस्यों में से कौन नन्हें बच्चे को सबसे ज्यादा बिगाड़ेगा, तो अनीशा ने कहा, “खराब कर दो. यह कठिन है. मैं रणवीर से कहना चाहता हूं, लेकिन मुझे डर है कि मेरे माता-पिता भी वहीं होंगे.'' उन्होंने परिवार के सबसे नए सदस्य के इंतजार में प्यार और ध्यान की प्रचुरता पर जोर देते हुए, खुद भी बच्चे को शामिल करने की संभावना को स्वीकार किया.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के पहले बच्चे की घोषणा के बारे में
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर सबसे मनमोहक तरीके से माता-पिता बनने की अपने आने वाले सफर की घोषणा की थी. उनकी घोषणा पोस्ट में बच्चों से जुड़े प्रतीकों से सजी एक छवि थी, जिसमें छोटे कपड़े, जूते और गुब्बारे शामिल थे, जिसके बीच में "सितंबर 2024" लिखा हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

इस सरप्राइज के बाद, इस जोड़े को फिल्म बिरादरी से प्यार और शुभकामनाएं मिलीं. करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, मलायका अरोड़ा, सोनम कपूर, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और कई अन्य सितारों ने हार्दिक बधाई दी. उसी दिन, दीपिका और रणवीर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में भाग लेने के लिए जामनगर को सफर पर निकले. मुंबई हवाई अड्डे से उनके प्रस्थान का पपराज़ी ने गर्मजोशी से स्वागत किया.