logo-image

Deepika Padukone: फाइटर सेट से एक्ट्रेस ने दिखाई इस चीज की झलक, पीवी सिंधु भी हुई कमेंट करने के लिए मजबूर

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन फिलहाल इटली में फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं. एक्ट्रेस हाल ही में अपने ठंडे खाने के साथ एक स्नैपशॉट शेयर किया.

Updated on: 01 Oct 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली:

फाइटर सबसे द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक के रूप में बड़ी उम्मीद पैदा कर रही है. एयरफोर्स के पायलटों पर केंद्रित रोमांचकारी हवाई एक्शन के अपने वादे से परे, फैंस ने पहले को-एक्टर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फाइटर की ये जोड़ी इटली में 15 दिनों के शूटिंग शेड्यूल पर जाएगी. रितिक और दीपिका को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया था, जो सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म के लिए विदेशी जाने के लिए तैयार थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

एक्ट्रेस ने सेट से दिखाई अपनी एक झलक

दीपिका ने अब फैंस को सेट से एक झलक दिखाई है. अपनी ठंडी आइसक्रीम के साथ एक मनोरम शॉट पोस्ट किया. जिसको देखते ही भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने भी कमेंट करते हुए अपने दिल की बात लिख दी.

दीपिका पादुकोण ने एंजाय किया आइसक्रीम

रविवार, 1 अक्टूबर को दीपिका पादुकोण ने इटली से अपनी एक ग्लैमरस झलक दिखाई. स्टाइलिश स्लिंग बैग के साथ डेनिम पहनावे में सजी एक आइसक्रीम की दुकान के अंदर खड़ी होकर अभिनेत्री ने कैज़ुअल ठाठ का माहौल बिखेरा. खुले बालों और कम मेकअप के साथ दीपिका को अपनी सुंदरता बिखेरते देखा जा सकता है. स्नैपशॉट में, वह खुशी-खुशी अपने हाथ में एक आइसक्रीम लेकर कैमरे के सामने पोज देती नजर आई रही थी. पोस्ट के कैप्शन में लिखा "माई कोल्ड आइसक्रिम"

पीवी सिंधु ने किया दीपिका की पोस्ट पर कमेंट

बैडमिंटन सनसनी पीवी सिंधु दीपिका पादुकोण की पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को नहीं पाई. उन्होंने लिखा, खूबसूरत तस्वीर. प्लीज मेरे हिस्से का भी खा लो. वैसे भी मैं नहीं खा सकती. दीपिका के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने मजाक में पूछा, फोटो रिगार्डस. 

दीपिका की पोस्ट पर कमेंट फैंस ने किया कमेंट

फैंस ने दीपिका की तस्वीर की फैंस के साथ कमेंट में तेजी से बाढ़ ला दी. एक फैंस कमेंट करते उस आदमी की ओर इशारा किया जो गलती से फोटो के फ्रेम आ गया. इस तरह की कमेंट, हाहा, पीछे वाला लड़का मुस्कुरा रहा है. लोगों ने दीपिका को 'प्यारी' जैसे प्यारे शब्दों से नवाजा और टिप्पणियों को लाल दिल वाले इमोजी से सजाया.

फाइटर 25 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी

बात दें, इटली शेड्यूल आने वाले सप्ताह में ऋतिक और दीपिका पर फिल्माए गए एक डांस नंबर के साथ शुरू होगा. यह वॉर के घुंघरू की तर्ज पर एक फुट-टैपिंग डांस नंबर है, जिसमें कपल बेहतरीन दिख रहे हैं. विशाल और शेखर द्वारा का यह स्टाइलिश गाना लॉन्च होते ही शहर में चर्चा का विषय बन जाएगा. फाइटर 25 जनवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.