logo-image

रणवीर सिंह के वैक्स स्टैच्यू पर दीपिका पादुकोण ने लुटाया प्यार, कहा- 'यू ऑल आर माइन'

लंदन के मैडम तुसाद में बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की एक नहीं बल्कि तीन-तीन मूर्तियां लगाई गई हैं, जिस पर उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया है, जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है.

Updated on: 19 Dec 2023, 06:32 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं, दोनों को अक्सर कपल सेट करते हुए देखा जाता है, हाल ही में दीपिका  को अपने पति के बेक्स स्टैच्यू पर प्यार लुटाते हुए देखा गया. कल ही सिंघम अगेन अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लंदन के प्रसिद्ध मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने दो मोम के पुतले का ऑफिशियली अनांउस किया. इस दौरान एक्टर की पोस्ट पर ढेरों बधाई संदेश भी आए. इस बीच उनकी प्यारी पत्नी दीपिका पादुकोण भी कमेंट करने से पीछे नहीं रहीं और उन्होंने एक बार फिर अपने कमेंट से सबका ध्यान खींच लिया. 

रणवीर सिंह के पुतले पर दीपिका पादुकोण का कमेंट

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में दो मोम के पुतले मिले. अपने इंस्टाग्राम पर आधिकारिक घोषणा करते हुए, अभिनेता ने तस्वीरों के साथ एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, जहां पोस्ट पर फैंस और फ्लोवर्स की बाढ़ आ गई और उन्होंने इस पर अपनी खुशी और उत्साह व्यक्त किया, वहीं दीपिका पादुकोण का कमेंट बाकियों से अलग था. खुशी भरी पोस्ट शेयर करते हुए रणवीर ने इसे कैप्शन दिया.

रणवीर सिंह ने दिल छू लेने वाला पोस्ट कैप्शन लिखा

एक्टर ने लिखा- बड़े होते हुए, मैं दुनिया की कुछ सबसे प्रसिद्ध और प्रमुख हस्तियों के साथ अपने माता-पिता की पुरानी तस्वीरों में खो गया था, तभी मुझे एहसास हुआ कि वे लंदन के फेमस मैडम तुसाद में मोम के पुतले थे.  उस माइथोलॉजिकल म्यूजियम का आकर्षण मेरे साथ रहा, जिससे अब वहां मेरी अपनी मोम की मूर्ति होना अवास्तविक लगता है. मैं ग्रिटीट्यूड से भर जाता हूं क्योंकि मेरा आंकड़ा दुनिया के सबसे कुशल लोगों में से एक है. एक अनफॉरगेटेबल मोमेंट. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट

दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के साथ अपनी अगली बड़ी रिलीज फाइटर के लिए तैयारी कर रही हैं. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, एरियल एक्शन एंटरटेनर पहले से ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा पैदा कर रहा है. लीड रोल के अलावा, फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और अन्य भी अहम रोल में हैं.