logo-image

Deepika Padukone ने इंडस्ट्री में ऐसे पाया ये मुकाम, अब हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक बीटीएस वीडियो (Deepika Padukone shares Behind The Scene Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 05 Apr 2022, 08:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लुटाते हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने एक बीटीएस वीडियो शेयर (Deepika Padukone shares Behind The Scene Video) किया है. जिसे देखकर फैंस उनकी सराहना करते नहीं थक रहे हैं. लोगों ने एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी सी लगा दी है. उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

गौरतलब है कि दीपिका को हाल ही में 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड (Deepika Padukone Awarded with 100 Impact Award) से सम्मानित किया गया है. जिस पर उन्हें फैंस से लेकर तमाम सेलेब्स की तरफ से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. इसी खास मौके पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की. जिसमें एक्ट्रेस के तैयार होने से लेकर अवॉर्ड सेरेमनी और उनकी स्पीच तक की क्लिप्स का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, वीडियो (Deepika Padukone Viral Video) के बैकग्राउंड में एक वीओ चल रहा है. जिसके जरिए दीपिका बताती नज़र आ रही हैं कि वो 16 साल की थी, जब उन्होंने एक बैडमिंटन खिलाड़ी से एक्टिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया था. लेकिन उस दौरान उन्होंने ये बिल्कुल नहीं सोचा था कि 20 साल बाद वो इस मुकाम पर खड़ी होंगी और टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड हासिल कर पाएंगी.

एक्ट्रेस को ये अवॉर्ड मिलने पर उनके फैंस गर्व जता रहे हैं. भई गर्व करें भी क्यों न, दीपिका टाइम मैग्जीन (Deepika Padukone Awarded by Time Magazine) द्वारा दो बार सम्मानित की जाने वाली पहली भारतीय महिला बन गई हैं. बता दें कि इससे पहले साल 2018 में वो टाइम के 100 सबसे प्रभावशाली शख्सियत में शामिल हो गई थी. उस दौरान भी एक्ट्रेस को लोगों की तरफ से काफी सराहना मिली थी. लोगों का कहना है कि ये सम्मान उनकी मेहनत को है, जो उन्होंने पिछले 20 सालों में की.

वहीं, बात करें दीपिका (Deepika Padukone Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'द इंटर्न', 'प्रोजेक्ट के', 'लव 4 एवर', 'प्रोजेक्ट के', 'पठान' और 'फाइटर' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. फैंस दीपिका की हर फिल्म के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. जिसे वे अक्सर सोशल मीडिया पर जाहिर करते भी नज़र आते हैं.