logo-image

Deepika Padukone Photo: दीपिका पादुकोण ने शेयर किया अपना न्यू हेयरस्टाइल, फैंस ने की खूब तारीफ

Deepika Padukone Photo: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने लंबे बालों को दिखाते हुए एक सेल्फी शेयर की, जिसे उनके फैंस से प्यार और सराहना मिली.

Updated on: 20 Mar 2024, 07:03 AM

New Delhi:

Deepika Padukone Photo: दीपिका पादुकोण के लिए साल 2024 बेहद खास है. अपनी बिजनेस सफलताओं से परे, एक्ट्रेस अपने पर्सनल सफर में एक जरूरी मील के पत्थर तय करने की कगार पर है, क्योंकि वह और उनके पति रणवीर सिंह इस साल के एंड में माता-पिता बनने की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में, दीपिका ने अपने लंबे बालों को दिखाते हुए एक प्यारी सेल्फी के साथ सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को खुश कर दिया. फैंस उनकी सदाबहार सुंदरता से मंत्रमुग्ध होकर, उनकी तारीफें करने से खुद को नहीं रोक सके.

नई फोटो शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण का कहना है कि उन्हें अपने लंबे बालों की याद आती है
आज, 19 मार्च को, दीपिका पादुकोण ने मिड-हेयर स्टाइलिंग सेशन में खींची गई एक शानदार सेल्फी के साथ अपने इंस्टाग्राम की शोभा बढ़ाई. एक आकर्षक हल्के नीले रंग की शर्ट पहने हुए, दीपिका ने सहज लालित्य दिखाते हुए एक ताज़ा पोज़ दिया, जिसमें एक फ्रेश नो-मेकअप लुक था, जबकि उनकी लटें उनके चारों ओर स्वतंत्र रूप से घूम रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

प्यारी फोटो के साथ, दीपिका ने लिखा, "#MissedMyLongHair", इसके बाद एक बाल कटवाने वाली इमोजी और मुस्कुराते चेहरे वाली इमोजी, अपने दर्शकों को अपनी खुशी शेयर करने के लिए इंवाइट किया.

दीपिका पादुकोण की 'लंबे बालों' वाली सेल्फी पर फैंस के रिएक्शन 
जैसे ही दीपिका पादुकोण ने अपनी सेल्फी पोस्ट की, फैंस ने उनकी सरप्राइजिंग सुंदरता के लिए कमेंट सेक्शन को दिल से प्रशंसा से भर दिया. एक व्यक्ति ने व्यक्त किया, "दीपिका पदुकोण द्वारा सेल्फी पोस्ट करना हमेशा एक जीत होती है," कई लोगों द्वारा व्यक्त की गई भावना को ध्यान में रखते हुए. एक अन्य फैन ने उनके टैलेंट की तारीफ करते हुए कहा, “दीपिका हर लुक में शानदार दिखती हैं! वह हर लुक में सहजता से छा जाती हैं.'' सराहना जारी रही, एक टिप्पणी में बस इतना कहा गया, "नहीं, अभी भी बहुत सुंदर लग रही है."

दीपिका के कैप्शन पर विचार करते हुए, एक फैन ने प्यार से कमेंट किया, "हम सभी आपके लंबे बालों को याद करते हैं." 

दीपिका पादुकोण की प्रेगनेंसी अनाउंसमेंट
29 फरवरी को, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने खुशी-खुशी अपने पहले बच्चे की खबर दुनिया के साथ शेयर की और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाली घोषणा की. इस घोषणा से फिल्म उद्योग की साथी हस्तियों की ओर से प्यार और शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई. आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, करीना कपूर खान, रकुल प्रीत सिंह, आयुष्मान खुराना, अनिल कपूर, काजोल, माधुरी दीक्षित और कई अन्य लोगों ने इस नए अध्याय की शुरुआत करते हुए इस पावर कपल को हार्दिक बधाई दी.