logo-image

Deepika Padukone की हुई बुरी हालत! ऐसी तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच अपने फैंस को नहीं भूलती. इस बीच हाल ही में दीपिका ने अपने फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं.

Updated on: 12 Jan 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक्स का भी हर कोई दीवाना है. एक्ट्रेस भी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच अपने फैंस को नहीं भूलती. दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो काफी ज्यादा ईजी-ब्रीजी लुक में दिख रही हैं. उनका लुक देख फैंस को हैरानी हो रही है. लेकिन वो दीपिका (Deepika Padukone) के इस लुक को भी उसी तरह पसंद कर रहे हैं, जैसे कि उनके दूसरे लुक्स को करते हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने मेकअप किया हुआ है. उन्होंने अपने बाल आगे कर रखे हैं. जिसके चलते उनकी केवल एक आंख दिख रही हैं. दीपिका (Deepika Padukone) की इस तस्वीर और उनके कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो काफी थकी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन डाला है कि 'बालों वाली चीज' करने की कोशिश कर रही थी, जो लोग करते हैं. लेकिन बुरी तरह असफल रही! इसके साथ उन्होंने 'हेयर फ्लिप' और 'एपिक फेल' का हैशटैग यूज किया है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. जिसके अब तक करीब 6 लाख लाइक मिल चुके हैं. वहीं लोगों ने कमेंट्स की भी भरमार लगा दी है. सोशल मीडिया यूज़र्स ने ढेर सारे इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. 

खैर, बात करें एक्ट्रेस के काम की तो दीपिका (Deepika Padukone) फिलहाल कई फिल्मों पर काम कर रही हैं. जिनमें 'द इंटर्न', 'प्रोजेक्ट के', 'गहराइयां', 'लव 4 एवर' और 'फाइटर' का नाम शुमार है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.