News Nation Logo

रणवीर सिंह का डेली रूटीन है पत्नी की सेवा, दीपिका के Video पर किया कमेंट

दीपिका ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक बहुत ही प्यार भरा कमेंट किया है जो वायरल हो रहा है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Mar 2021, 06:04:27 PM
deepika ranveer

दीपिका पादुकोण के वीडियो पर रणवीर ने किया कमेंट (Photo Credit: फोटो- @ranveersingh Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Pudukone) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं. हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को अपने डेली रूटीन के बारे में जानकारी दी. दीपिका ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक बहुत ही प्यार भरा कमेंट किया है जो वायरल हो रहा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Pudukone) के पोस्ट पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुबह-शाम पत्नी की सेवा मेरा डेली रूटीन है.' 

यह भी पढ़ें: PHOTO: सनी लियोन ने ब्लैक आउटफिट में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Pudukone) ने रूटीन के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'My Daily Routine Watch till the end.' वीडियो में दीपिका पादुकोण मुंबई की सड़को पर घूमती हुई दिखाई दे रही हैं.  इसके साथ ही दीपिका पादुकोण (Deepika Pudukone) कहती हैं कि ये बता पाना सच में काफी मुश्किल है कि मेरा डेली रूटीन क्या है क्योंकि हर दिन एक जैसा नहीं होता है. मैं सुबह उठते ही ब्रश करती हूं और फिर ब्रेकफास्ट, मुझे अपनी सुबह थोड़ी शांत ही पसंद है और फिर उसके बाद मैं वर्कआउट करती हूं.

यह भी देखें: बचपन में ऐसी दिखती थीं श्रद्धा कपूर

दीपिका पादुकोण (Deepika Pudukone) के इस दिनचर्या वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं दीपिका के पोस्ट पर रणवीर के कमेंट को भी फैंस लाइक कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण अपनी फिटनेट को लेकर काफी ध्यान देती हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Pudukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की गिनती बॉलीवुड के रोमांटिक कपल में होती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

दोनों आज भी अपने प्यार का इजहार करने से खुद को रोक नहीं पाते. दीपिका और रणवीर की मुलाकात साल 2012 में जी सिने अवाडर्स में हुई थी. जी सिने अवाडर्स के दौरान ही रणवीर ने पहली बार दीपिका को सामने से देखा था और रणवीर का कहना है कि वो उन्हें देखते ही फिदा हो गए थे. इसके बाद दोनों ने साथ में फिल्म ‘गोलियों की रासलीला – रामलीला.’ में काम किया था. जिसमें इनकी कैमिस्ट्री काफी सुर्खियों में रही थी. दीपिका के काम की बात करें तो रणवीर सिंह के साथ उनकी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 06:04:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो