logo-image

Deepika Padukone: रणवीर से शादी करने के बाद दीपिका को हुआ ये एहसास, बयां किए विचार

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मनोरंजन इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल में से एक हैं. इस कपल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और 2018 में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी कर  ली.

Updated on: 07 Aug 2023, 01:27 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मनोरंजन इंडस्ट्री के सबसे हॉट कपल में से एक हैं. इस कपल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और 2018 में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी कर  ली. तब से वे प्रमुख लक्ष्यों को पूरा कर रहे हैं और यहां तक ​​​​कि जब सोशल मीडिया पीडीए की बात आती है, तो दीपिका और रणवीर अपने फैंस के दिलों को पिघलाने में कभी असफल नहीं होते हैं. कुछ समय पहले, पठान एक्ट्रेस ने अपने पति को एक प्यार भरा पोस्ट समर्पित किया था. दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने पति-एक्टर रणवीर सिंह को एक प्यार भरा पोस्ट समर्पित किया था उन्होंने नतिमा का एक खूबसूरत उद्धरण साझा किया था. उद्धरण साझा करते हुए, एक्ट्रेस ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक्टर को टैग किया.

उद्धरण में लिखा है, "अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी करें.  मैं इसे यूं ही नहीं कह रही हूं. जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं, उसमें सबसे मजबूत, सबसे खुशहाल दोस्ती पाते हैं. कोई ऐसा व्यक्ति जो आपके बारे में बहुत अच्छा बोलता है. कोई ऐसा व्यक्ति जिसके साथ आप हंस सकते हैं. ऐसी हंसी जो आपके पेट में दर्द कर दे और  शर्मनाक, गंभीर, उपचारात्मक प्रकार की हंसी. बुद्धि महत्वपूर्ण है. किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार न करने के लिए जीवन बहुत छोटा है जो आपको उनके साथ मूर्ख बनने देता है."

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

ये भी पढ़ें-Vijay Raghavendra Wife Dies: कन्नड़ एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

दीपिका के पास है प्रोजेक्ट के

इसमें यह भी कहा गया है, "सुनिश्चित करें कि वे ऐसे व्यक्ति हों जो आपको भी रोने दें, निराशा आएगी. किसी ऐसे व्यक्ति को खोजें जिसे आप उस समय अपने साथ रखना चाहते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात, उस व्यक्ति से शादी करें जो जुनून, प्यार और पागलपन को जोड़ता है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) वर्तमान में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर हाल ही में रिलीज़ हुई रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता का आनंद ले रहे हैं. वहीं दीपिका के पास प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ प्रोजेक्ट के यानी कल्कि 2898 AD है.