logo-image

Bollywood Shocking: इस क्रिकेटर के साथ शादी के बेहद करीब थीं दीपिका, फिर लव स्टोरी में आ गया मोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone का नाम अक्सर किसी न किसी एक्टर के साथ जुड़ता रहा है लेकिन एक वक्त वो भी था जब एक्ट्रेस एक क्रिकेटर के प्यार में पड़ गईं थीं और दोनों का रिश्ता शादी के बेहद करीब था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ की इनकी लव स्टोरी अधूरी रह गई.

Updated on: 05 Jan 2022, 02:39 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लव लाइफ के चर्चे हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. दीपिका पादुकोण की लव लाइफ बाजीराव यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से शादी करने से पहले काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है. जहां एक तरफ दीपिका का नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है वहीँ दूसरी तरफ एक्ट्रेस का नाम 2  क्रिकेटर्स के साथ भी जोड़ा जा चुका है. वो भी कोई छोटे मोटे खिलाड़ी नहीं बल्कि मशहूर क्रिकेटर (Indian Cricketer). जी हां... दीपिका पादुकोण का नाम कभी क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और एम एस धोनी (M.S Dhoni) के साथ जुड़ा था. लेकिन आज हम सिर्फ बात दीपिका पादुकोण और युवराज सिंह की करेंगे. 

यह भी पढ़ें: कोवीसेल्फ किट दे सकती है धोखा, कोरोना पॉजिटिव एरिका फर्नांडिस ने फैंस को चेताया

रिपोर्ट्स के मुताबुइक, युवराज सिंह और दीपिका की मुलाकात टी 20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) के दौरान हुई थी. एक कॉमन दोस्त के जरिए दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोस्ती. दोस्ती के बाद दोनों के बीच केमिस्ट्री बन गई. दीपिका और युवराज (Yuvraj Singh) साथ में इवेंट्स में भी दिखाई देने लगे. रिपोर्ट्स में तो यहाँ तक दावा है कि, दीपिका और युवराज सीक्रेट डेट्स पर भी जाते थे लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए. दीपिका और युवराज ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की लेकिन एक इंटरव्यू में युवराज ने कई बातें कह दी थीं.

                                     

युवराज सिंह (Yuvraj Singh Interview) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'मैं साउथ अफ्रीका से तभी वापस आया था, हमारी एक कॉमन दोस्त के जरिए मुलाकात हुई, हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे. एक दूसरे के बारे में और जानना चाहते थे, हमने एक दूसरे के साथ इतना समय नहीं बिताया कि पता चले लंबे समय तक साथ रहे पाएंगे या नहीं, समय के साथ फिर वह आगे बढ़ गईं और मैं भी.' 

                                    

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Love Life) ने भी एक इंटरव्यू में क्रिकेटर संग अपने रिश्ते को कबूल करते हुए कहा था 'कुछ कारणों से हमारा रिश्ता खराब हुआ.' वहीं दोनों के करियर की बात करें तो दीपिका इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम हासिल कर चुकी हैं. दीपिका बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं. हाल ही में दीपिका पति रणवीर संग फिल्म '83' में नजर आईं हैं. इसके अलावा उनकी झोली में अभी 'पठान' और 'द इंटर्न' जैसी फ़िल्में शामिल हैं. वहीं, युवराज सिंह पहले ही क्रिकेट छोड़ चुके हैं और कुछ वक्त पहले ही उन्होंने विदेशी मॉडल हेज़ल से शादी की है. युवराज फ़िलहाल अपनी पत्नी के साथ एक सुखी वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं.