logo-image

Katrina Kaif से Deepika Padukone करती थी इतनी नफरत की शादी में बुलाना था नामंजूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी करके सेटल हो गई हैं. लेकिन एक समय पर उन्हें अपना प्यार खोने का मलाल था. जिसके चलते वो अपने पहले प्यार को छीनने वाली कैटरीना को अपनी शादी में भी नहीं बुलाना चाहती थी.

Updated on: 23 Jan 2022, 11:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शादी करके सेटल हो गई हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस को अपना पहला प्यार खोने का मलाल था. जिसके चलते वो अपने पहले प्यार को छीनने वाली कैटरीना (Katrina Kaif) से इस कदर नफरत करती थी कि उन्हें कैट को अपनी शादी में बुलाना भी मंजूर न था. इस बात का ऐलान दीपिका ने सरेआम एक इंटरव्यू के दौरान कर दिया था. लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ कि दीपिका (Deepika Padukone) की रिसेप्शन पार्टी में कैट पहुंची. 

जाहिर सी बात है अब तक आप ये तो समझ गए होंगे कि दोनों के बीच इस मनमुटाव का कारण कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) थे. जो कभी दोनों के ही ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं. दरअसल, हुआ यूं कि फिल्म 'सांवरिया' (Sawariyan) के दौरान रणबीर और दीपिका (Deepika Padukone) एक-दूसरे के करीब आ गए. दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे. उन्हें कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया. दोनों करीब दो साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में रहे. लेकिन इसी बीच उनकी जिंदगी में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई.

रणबीर (Ranbir Kapoor) एक्ट्रेस कैटरीना (Katrina Kaif) की तरफ अट्रैक्ट हुए. जिसके चलते दीपिका और रणबीर का रिश्ता टूट गया. उस दौरान दोनों का रिश्ता टूटने की वजह कैटरीना को माना गया था, क्योंकि रणबीर (Ranbir Kapoor) की जिंदगी में उनके आने की वजह से ही वे और दीपिका अलग हो गए. वहीं, दीपिका भी इस बात पर कैटरीना से काफी चिढ़ने लगी. जिसके बाद दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान ये साफ कर दिया था कि वे अपनी शादी में कैटरीना को तो बिल्कुल भी इनवाइट नहीं करने वाली. उनके इस बयान ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि, फिर जब दीपिका ने रणवीर सिंह संग शादी रचाई तो कैट शादी में तो नहीं लेकिन कपल के रिसेप्शन में जरूर पहुंची थी. ऐसे में ये मामला एक बार फिर चर्चा में आ गया था. 

जिस पर बात करते हुए दीपिका (Deepika Padukone) का कहना था कि उन्होंने कैट के साथ अपने सभी मनमुटाव को दूर कर लिया है. उनका मानना है कि कैट बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन अदाकारा हैं. वहीं, कैट (Katrina Kaif) ने भी दोनों के रिसेप्शन में जाने पर खुशी जताई थी. उनका कहना था कि उन्होंने उस दौरान काफी डांस किया और खूब मस्ती की.