logo-image

ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंचीं दीपिका पादुकोण, बॉसी लुक ने खींचा सबका ध्यान

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोन ने मुंबई में एक कार्यक्रम में शानदार अंदाज में शिरकत कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. जिसका वीडियो सामने आया है, देखें.

Updated on: 31 Oct 2023, 09:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में जवान में नजर आईं, एक्ट्रेस ने अपने कैमियो रोल से पूरी लाइमलाइट लूट ली. एक्ट्रेस की अगली फिल्म फाइटर है, जो अगले साल रिलीज होगी. दीपिका अपनी फिल्मों के अलवा अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं, हाल ही में अभिनेत्री 31 अक्टूबर को मुंबई में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं और उन्होंने एक शानदार ड्रेस में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया.

मुंबई में एक इवेंट के लिए खास अंदाज में पहुंचीं दीपिका पादुकोण
 
इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को मंगलवार शाम को मुंबई में एक सितारों से भरे कार्यक्रम में पहुंची. अभिनेत्री ने एक बॉस महिला की छवि पेश की क्योंकि उसने एक शानदार ग्रे कलर की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी और इसे लंबे काले जूते के साथ मैच किया था. उन्होंने न्यूड मेकअप का विकल्प चुना और उनकी आंखों का मेकअप लाइट रखा. बाल नीचे बंधते हुए हल्के आभूषण पहने हुए थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका ने फिल्म जवान में कैमियो रोल से पूरी लाइमलाइट लूट ली

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन (Deepika Padukone Hrithik Roshan) और अनिल कपूर के साथ फाइटर में नजर आने वाली हैं, यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. इसके पहले एक्ट्रेस को फिल्म जवान में कैमियो रोल में देखा गया. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के किरदार मेजर विक्रम राठौड़ की पत्नी का किरदार निभाया था, जो हत्या के आरोप में जेल जाती है. महज कुछ मिनटों के रोल में दीपिका ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया. 

कॉफी विद करण के 8वें सीजन में पति संग पहुंची दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण हाल ही में अपने पति रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh) के साथ कॉफी विद करण के 8वें सीजन के पहले एपिसोड में नजर आई थीं. शो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने रिश्ते और शादी के बारे में विस्तार से बात की. दीपिका ने खुलासा किया कि वह रणवीर को यूं ही डेट कर रही थीं. उन्होंने कहा, ''मैं कुछ समय के लिए सिंगल रहना चाहती थी क्योंकि मैं मुश्किल रिश्तों से आई थी. मैं एक ऐसे फेस से गुजर रही थी जहां मैंने कहा था 'मैं जहां कमिटिड नहीं होना चाहती थी किसे के साथ अटेचड नहीं होना चाहती थी.