logo-image

Deepika-Ranveer Anniversary: दीपिका के लिए मिस्टर परफेक्ट हैं रणवीर सिंह, जानें कपल के सीक्रेट्स

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को डेट करते समय ही उनसे शादी करने और बच्चों तक के बारे में सोच लिया था. दोनों ने करीब डेटिंग 6 साल डेटिंग की.

Updated on: 14 Nov 2023, 10:12 AM

नई दिल्ली:

Deepika-Ranveer Wedding Anniversary: बॉलीवुड के हॉट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की आज 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी है. कपल की शादी को आज 14 नवंबर को पूरे 5 साल हो गए हैं. दोनों ने एक लंबा रास्ता साथ में तय किया है. हाल में दीपिका और रणवीर कॉफी विद करण 8 में नजर आए थे. इसके बाद कपल के रिलेशनशिप को लेकर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था. हालांकि, कपल को इससे फर्क नहीं पड़ता. पिछले 10 सालों से रणवीर और दीपिका एक-दूसरे की ताकत बने हुए हैं. आज #Deepveer की वेडिंग एनिवर्सरी पर हम आपको उनकी लव लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स बता रहे हैं. 

हाल में एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि उनके लिए रोजाना रणवीर के साथ वक्त बिताना बेहद जरूरी है. वो दोनों काम से समय निकालकर अपने मिलने का शेड्यूल तय करते हैं. दोनों इस तरह अपने रिश्ते को मजबूत बनाए हुए हैं. इतना ही नहीं रणवीर भी जब वक्त मिलता है, दीपिका के ऑफिस या शूटिंग सेट पर जाकर उन्हें सरप्राइज कर देते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

क्या आप जानते हैं कि रणवीर और दीपिका की डेटिंग लाइफ काफी मजेदार रही है. दोनों एक-दूसरे के साथ होते हुए भी कमिटेड नहीं थे. रणवीर ने एक बार फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि रिलेशनशिप में आने के छह महीने बाद ही उन्हें एहसास हो गया था कि दीपिका ही उनके लिए परफेक्ट हैं. वहीं दीपिका पादुकोण जो एक हार्टब्रेक से गुज रही थीं. ड्रिपेशन में थीं रणवीर सिंह ने उन्हें इससे निकलने में मदद की और बात शादी तक पहुंचाई. 

रणवीर सिंह ने दीपिका को डेट करते समय ही उनसे शादी करने और बच्चों तक के बारे में सोच लिया था. इस तरह करीब डेटिंग 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने 14 नवंबर को इटली में शाही शादी रचाई थी. दीपिका और रणवीर के वेडिंग लुक्स काफी वायरल हुए थे. 

दोनों की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम लीला' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी. इसी फिल्म के दौरान रणवीर और दीपिका के रोमांस की खबरें वायरल होने लगी थीं. कई मौकों पर रणवीर ने सरेआम दीपिका को अपनी लक्ष्मी कहकर संबोधित किया था. फिल्म की सफलता के बाद, उन्होंने निर्देशक के साथ मिलकर दो और ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाईं -बाजीराव मस्तानी और पद्मावत बनाई. कपल ने फाइनली 14 नवंबर, 2018 को शादी करके एक-दूसरे को हमेशा के लिए अपना लिया.