logo-image

अमेरिका में दीपिका-रणवीर की 'पद्मावती' इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड मेगा बजट फिल्म 'पद्मावती' का बेसब्री से इंतजार है। बेहतरीन सितारों के अभिनय से सजी 'पद्मावती' अमेरिका के सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को दस्तक देगी।

Updated on: 01 Nov 2017, 06:09 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड मेगा बजट फिल्म 'पद्मावती' का न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी बेसब्री से इंतजार है। बेहतरीन सितारों के अभिनय से सजी 'पद्मावती' अमेरिका के सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को दस्तक देगी।

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी 'पद्मावती' पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा अंतर्राष्ट्रीय रूप से वितरित की जाएगी।

वायाकॉम 18 मोशन पिक्च र्स के मुख्य संचालन अधिकारी अजीत अंधारे ने कहा, 'मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि पैरामाउंट पिक्च र्स हमारी ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' की अंतर्राष्ट्रीय रिलीज का नेतृत्व करेगा। 'पद्मावती' के साथ नई जमीन, नई मार्केटिंग और नई रणनीति। पैरामाउंट के साथ, हम फिल्म को विश्व स्तर पर एक नए स्तर पर ले जाएंगे।'

और पढ़ें: थलाइवा की '2.0' का नया पोस्टर आउट, डरावने लुक में नजर आये 'विलेन' अक्षय कुमार

पैरामाउंट पिक्चर्स के प्रवक्ता, मेगन कोलिगन ने कहा,''पद्मावती' में हिट फिल्म की सभी खूबियां हैं और हम अंतर्राष्ट्रीय बाजार में दर्शकों के लिए संजय की अविश्वसनीय दृष्टि सामने लाने के लिए उत्साहित हैं।'


रानी पद्मावती के जीवन पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में हैं, दीपिका 'रानी पद्मावती' की भूमिका में हैं और शाहिद महाराज रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

और पढ़ें: 'करीब करीब सिंगल' की प्रमोशन पर नवाजुद्दीन का नाम सुनकर भड़के इरफान खान