News Nation Logo
Banner

#DeepVeer की रिसेप्शन में रानी मुखर्जी ने खींचा सबका ध्यान, आखिर फैंस क्यों हो गए हैरान!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 1 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें लगभग पूरा बॉलीवुड मौजूद रहा। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रेखा, सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, करीना कपूर और सारा अली खान समेत कई सेलेब्स ने दीपवीर को शादी की बधाई देने पहुंचे।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 02 Dec 2018, 05:02:05 PM
दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में रानी मुखर्जी (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 1 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें लगभग पूरा बॉलीवुड मौजूद रहा. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, रेखा, सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, करीना कपूर और सारा अली खान समेत कई सेलेब्स ने #DeepVeer को शादी की बधाई देने पहुंचे. इस खास मौके पर सभी एक से बढ़कर एक लग रहे थे. चारों तरफ सेलेब्स के लुक से लेकर उनके डिजाइनर कपड़ों की ही चर्चा हो रही है, लेकिन एक एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब बात हो रही है. हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी की.

दरअसल, दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में रानी ने ब्लैक साड़ी और हाई नेक ब्लाउज कैरी किया. इस लुक में उनका वजन बहुत ज्यादा लग रहा था. उनके मोटापे ने सभी का ध्यान उनकी तरफ खींचा. उन्हें देखकर फैंस काफी हैरान हैं.

ये भी पढ़ें: DeepVeer Reception: रणवीर संग 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर जमकर नाचे बिग बी, वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही रानी मुखर्जी 'हिचकी' में नजर आई थीं. रानी ने बेटी आदिरा के जन्म के बाद इसी फिल्म से कमबैक किया था. हालांकि, यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी.

First Published : 02 Dec 2018, 03:48:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rani Mukherjee Deepveer