logo-image

'मेस्सी के साथ फोटो ले लेना', पैपराजी के इस कमेंट पर दीपिका ने ऐसे किया रिएक्ट

पठान (Pathaan) के बेशर्म सॉन्ग रिलीज के बाद विवादों में घिरी दीपिका पादुकोण को एयरोपोर्ट  पर स्पॉट किया गया.

Updated on: 17 Dec 2022, 11:35 AM

मुंबई :

पठान (Pathaan) के बेशर्म सॉन्ग रिलीज के बाद विवादों में घिरी दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट  पर स्पॉट किया गया. दीपिका फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फिनाले के लिए कतर जा रही हैं, इस दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस के कई फोटोज लिए. एक्ट्रेस फाइनल के दौरान फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी, और यह फीफा के इतिहास में किसी भी भारतीय या अंतर्राष्ट्रीय एक्ट्रेस के लिए एक बेहद सम्मान की बात है. साथ ही रणवीर सिंह भी मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी लेडीलव को ड्रॉप करने के लिए वहां पहुंचे थे. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे ही एयरपोर्ट के एंट्रेंस गेट की ओर बढ़ीं, उनसे पैपराजी ने बातचीत की. एक्ट्रेस ने भी पैपराजी की हर बातों को ध्यान से सुनकर उनका जवाब दिया.

बेज रंग की विंडब्रेकर जैकेट पहने दीपिका बहुत कूल लग रही थी. पैपराजी ने उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं दी और उनके पठान के पहले ट्रैक के लिए भी उनकी सराहना की. ये सुनकर दीपिका ने उनको प्यारी सी स्माइल दी.  वहीं क्लिप में, एक पैप को दीपिका से फुटबॉल के दिग्गज मेस्सी के साथ एक सेल्फी क्लिक करने के लिए कहते हुए भी सुना जा सकता है क्योंकि वह महान फुटबॉलर के बहुत बड़े फैन हैं. जिसके बाद दीपिका ने उन्हें  जवाब दिया, "मैं उन्हें बताऊंगी".

18 दिसंबर को होगा फाइनल

 बता दें लियोनेल मेस्सी के अर्जेंटीना और ह्यूगो लोरिस के फ्रांस के बीच 2022 फीफा विश्व कप का फाइनल 18 दिसंबर को कतर के लुसैल आइकोनिक स्टेडियम में होगा. दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो  उन्हें आखिरी बार फिल्म गहराइयां में देखा गया था, जल्द ही शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ पठान में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी. यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उनके पास पाइपलाइन में फाइटर, द इंटर्न और प्रोजेक्ट के का हिंदी रीमेक भी है.फिलहाल देश  में पठान के बेशर्म रंग में भगवा बिकनी को लेकर विवाद  जोरों पर हैं. कई नेताओं, डायरेक्टर्स इसके विरोध में उतर आए हैं तो वहीं स्वरा भास्कर जैसे बॉलीवुड हस्तियों ने उनका सपोर्ट भी किया है. 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)