logo-image

न्यूयॉर्क में दीपिका पादुकोण इस सुपरमॉडल के साथ आईं नजर

सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट गैब्रिएल जॉर्जियु ने इन दोनों सितारों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की.

Updated on: 19 Jun 2019, 03:36 PM

highlights

  • मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए दीपिका काफी सक्रिय रहती हैं
  • दीपिका ने इस सुपरमॉडल और रिएलिटी टीवी स्टार के साथ क्लिक करवाई फोटो
  • दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने यहां एक चैरिटी डिनर में सुपरमॉडल और रिएलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर (Kendall Jenner) के साथ तस्वीर खिंचवाई, जिसमें दोनों मुस्कुराती नजर आ रही हैं. मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए सक्रिय दीपिका न्यूयॉर्क प्रेसबाइटेरियन हॉस्पिटल द्वारा आयोजित एन्ग्जाइटी यूथ सेंटर डिनर में शरीक हुई थीं.

यह भी पढे़ं- उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले तो फैंस बोले- 'तलाक कराओगी क्या'

सेलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट गैब्रिएल जॉर्जियु ने इन दोनों सितारों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. तस्वीर में 'पीकू' स्टार एल्बर्टा फेरेट्टी पैंटसूट और बड़े झुमके पहने नजर आ रही हैं. वहीं, केंडल नारंगी रंग की बॉडीकोन ड्रेस में नजर आ रही हैं.

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि मानसिक बीमारी ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है. तस्वीर के साथ दीपिका ने लिखा, 'मानसिक बीमारी ने समाज के सामने कठिन चुनौती पेश की है, लेकिन बीमारी के साथ मेरे अनुभव ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें से एक धैर्य है.. लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात जो सिखाई है वह है 'उम्मीद'.'

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

अगर फिल्मों की बात करें तो दीपिका जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है.