logo-image

दीपिका पादुकोण की रिक्वेस्ट पर कार्तिक आर्यन ने सिखाया 'धीरे-धीरे' डांस स्टेप्स, देखें वीडियो

'पति पत्नी और वो' में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन भी हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होनी है. यह साल 1978 में इसी नाम से आई बी.आर.चोपड़ा की हिट फिल्म की रीमेक है.

Updated on: 01 Dec 2019, 03:19 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर 'धीमे धीमे' चैलेंज पर परफॉर्म किया. दीपिका पादुकोण ने आर्यन से धीमे-धीमे गीत के स्टेप सिखाने का अनुरोध किया था. यह गाना कार्तिक की आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' से है. दीपिका इस दौरान रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में नजर आईं जबकि कार्तिक पर्पल जैकेट और ब्लैक कार्गो में नजर आए.

डांस पर परफॉर्म करने के बाद जहां दीपिका अपने फ्लाइट के लिए रवाना हो गईं, वहीं कार्तिक अपनी कार में बैठकर वापस चल गए. इसके साथ ही दीपिका ने कार्तिक के लिए एक थैंक्यू नोट भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, "कार्तिक आपको आपकी गर्मजोशी और उत्साह के लिए धन्यवाद. शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार."

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम का एक और धमाका, इस दिन रिलीज हो रही है एक्शन थ्रिलर 'अटैक'

कार्तिक ने भी दीपिका के साथ इस चैलेंज की तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "हैशटैगधीमेधीमे चैलेंज अगले स्तर पर पहुंच गया है. दीपिका..बहुत मजा आया."

इससे एक दिन पहले दीपिका ने इस चैलेंज में भाग लेने की अपनी इच्छा जताते हुए कार्तिक से उन्हें 'धीमे धीमे' गाने के सिग्नेचर स्टेप को सिखाने का अनुरोध किया था. अपने इंस्टाग्राम में दीपिका ने कार्तिक को टैग करते हुए लिखा, "कार्तिक क्या तुम मुझे 'धीमे धीमे' स्टेप सिखाओगे? मैं हैशटैगधीमेधीमे चैलेंज में भाग लेना चाहती हूं."

View this post on Instagram

#deepikapadukone #kartikaaryan #igers #doubletap #thesidmathur

A post shared by Siddharth Mathur (@thesidmathur) on

'पति पत्नी और वो' में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन भी हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होनी है. यह साल 1978 में इसी नाम से आई बी.आर.चोपड़ा की हिट फिल्म की रीमेक है.

यह भी पढ़ें: ब्राजीलियाई राष्ट्रपति ने साधा लियोनार्डो डिकैप्रियो पर निशाना, लगाया ये बड़ा आरोप

लेकिन निर्देशक मुदस्सर अजीज की कॉमेडी फिल्म 'पति पत्नी और वो' अपने एक डायलॉग को लेकर विवाद में घिर गई है और यह डायलॉग अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का है. फिल्म के एक सीन में अपने किरदार को निभाते हुए अभिनेत्री भूमि पेडनेकर कहती हैं कि उन्हें सेक्स पसंद है. कुछ दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया जिसमें शादी के लिए भूमि द्वारा निभाए जा रहे किरदार की मुलाकात फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन से होती है और तभी वह कहती हैं, "जी हमें सेक्स बहुत पसंद है."

रिपोर्ट के मुताबिक, जहां कुछ लोगों ने इस पर ठहाके लगाए हैं, वहीं कुछ लोगों ने यह कहते हुए आपत्ति भी जताया है कि यह वयस्क हास्य है और परिवार के साथ बैठकर देखने लायक नहीं है.