logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कोविड पर छलका Deepika Padukone का दर्द, साझा की दिल की दांस्ता

कोरोना महामारी ने पूरे विश्व में एक अशांति सी फैलाकर रख दी है. हर कोई इस महामारी से डरा हुआ है. इस महामारी  ने एक बार फिर पैर पसारना शुरू कर दिया है. जिससे लोगों के बीच दहशत दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है.

Updated on: 08 Jan 2022, 01:50 PM

मुंबई:

कोरोना महामारी ने पूरे विश्व में एक अशांति सी फैलाकर रख दी है. हर कोई इस महामारी से डरा हुआ है. इस महामारी  ने एक बार फिर पैर पसारना शुरू कर दिया है. जिससे लोगों के बीच दहशत दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है. वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कोविड से जुड़ी हुई कुछ बातें याद आई हैं. जिसे उन्होंने शेयर किया है. आपको बताते चले कि दीपिका ने 'मुझे लगता है कि पहला लॉकडाउन एक बहुत, बहुत अलग था. हम सब यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि आगे हमारे साथ क्या होने वाला है. और यह समझने की कोशिश कर रहे थे कि हमें कोविड से कैसे लड़ना है, इस वेब में हमे खुद को कैसे मोटिवेट रखना है. लेकिन, लॉकडाउन 2 पहले लॉकडाउन से भी बहुत अलग था क्योंकि मेरे सहित मेरे परिवार में सभी को एक ही समय में कोविड था.

यह भी जानें -  राखी सावंत ने खोला अपना एक और राज, सदमे में पड़े लोग

 दीपिका आगे कहती हैं, 'कोविड के बाद का जीवन मेरे लिए पूरी तरह बदल गया था, क्योंकि शारीरिक रूप से, मैं पहचानने योग्य भी नहीं थी. मुझे लगता है कि मुझे जो दवा दी गई थी, वह स्टेरॉयड था, जिसका ये असर हो रहा था. कोरोना अपने-आप में ही अजीब था. आपका शरीर अलग महसूस करता है और दिमाग अलग. मुझे लगता है कि जब मैं बीमार थी, तब भी यह ठीक था. लेकिन, उसके बाद मुझे 2 महीने की छुट्टी लेनी पड़ी, क्योंकि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा था. यह चरण मेरे लिए बहुत कठिन था'