logo-image

Deepika Padukone के नए look ने मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कान्स 2018 में भी इसी से मिलता जुलता लुक लिया था, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा था.

Updated on: 16 Dec 2021, 04:57 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने लुक या अपनी फिल्मों को लेकर खबरों का बिस्सा बनी रहती हैं. वो अपने पहनावे को लेकर अक्सर सुर्खियां में बनी रहती हैं. उनकी इस लेटेस्ट पोस्ट ने फिर से फैंस का ध्यान अपनी ओर खीच लिया है. वाकई यह चौंकाने वाला है. दीपिका ने लेटेस्ट लुक के जरिए सभी को अपना कायल बना दिया है. जो भी उनकी यह पोस्ट देख रहा है वो हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. उनके लुक्स हमेशा चर्चा का विषय बने होते हैं. और उन्हें हमेशा याद किया जाता है. अपने इस नए लुक की तरह उन्होंने कान्स 2018 में भी ड्रेस वियर किया था, जो इस लुक से काफी हद तक मेल खा रहा था.

यह भी जानें -  Karan Johar ने Alia Bhatt बताया था Emraan Hashmi की बहन

Deepika Padukone latest look -

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

आपको बतादें.  एक्ट्रेस (Deepika Padukone) ने कान्स 2018 में भी इसी से मिलता जुलता लुक लिया था, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा था. हर कोई एक्ट्रेस (Deepika Padukone)  का दिवाना बन बैठा है. एक्ट्रेस (Deepika Padukone) की कमाल की बात यह है कि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव तो हैं ही इसके साथ ही वो एक से बढ़कर एक शानदार पोस्ट कर सोशलमीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं.