logo-image

दीपिका-सिद्धांत के साथ करने वाली हैं धमाल, तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शकुल बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म पर काम कर रही हैं. इस बीच हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फिल्म की कुछ बीटीएस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में काफी कुछ लिखा है.

Updated on: 19 Dec 2021, 08:38 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शकुल बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म पर काम कर रही हैं. जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी स्क्रीन शेयर करेंगे. फैंस फिल्म की रिलीज़ के साथ-साथ उसका नाम जानने के लिए बेकरार हैं. इस बीच हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फिल्म की कुछ बीटीएस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में काफी कुछ लिखा है. लेकिन ये नहीं बताया है कि आखिर फैंस को फिल्म का नाम पता चलेगा या फिर फिल्म की रिलीज़ डेट.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

दीपिका (Deepika Padukone) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ''हां... थोड़ा इंतज़ार हो गया है. लेकिन जैसा कि कहा जाता है... कभी-कभी, आप किसी चीज़ का जितना अधिक इंतज़ार करते हैं, उसके आने पर आप उसकी उतनी ही अधिक सराहना करते हैं! उम्मीद है, यहां भी यही सच हो. मुझे उस चीज़ का हिस्सा बनने का मौका मिला, जो मुझे लगता है कि वास्तव में जादुई था. दिल में प्यार और अत्यधिक कृतज्ञता के साथ, मैं आप सभी के साथ अपने प्यार के श्रम को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती...कल की अनाउंसमेंट के लिए तैयार रहें.'' 

जानकारी के मुताबिक, दीपिका (Deepika Padukone) इस फिल्म में एक फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभाएंगी. जबकि सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. फिल्म एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर पर आधारित है. जिसमें आप देखेंगे कि बहनों का रिश्ता निभा रही दीपिका और अनन्या के पात्रों के बीच रिलेशन कॉम्प्लिकेटेड हो जाता है. फिल्म में कई इंटिमेट सीन्स हैं, ऐसे में इसे सेंसर बोर्ड पर पास कराने में मुश्किल हो सकती है. इसके अलावा इन सीन्स को एडिट करने से फिल्म काफी प्रभावित होगी. ऐसे में माना जा रहा है कि मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर सकते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले खबर आ रही थी कि ये फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज़ हो सकती है. हालांकि, फिल्म की रिलीज़ डेट और महीना अभी तक आउट नहीं किया गया है.