logo-image

Viral Video: एक आइडियल बेटी हैं दीपिका पादुकोण, मां के साथ हाथों में हाथ डाले आईं नजर 

Deepika Padukone Mother: हाल ही में दीपिका को अपनी मां उज्जला पादुकोण के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था. इंस्टाग्राम पर पैपराजी अकाउंट से अब एक्ट्रेस और उनकी मां की वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

Updated on: 10 Nov 2023, 07:34 AM

New Delhi:

Deepika Padukone Viral Video: पॉपुलर बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर किसी ना किसी कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के पूरे देश भर में फैंस हैं. दिवा को अक्सर अपने परिवार के साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में भी ऐसा ही हुआ, जब दीपिका को अपनी मां उज्जला पादुकोण के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था. इंस्टाग्राम पर पैपराजी अकाउंट से अब एक्ट्रेस और उनकी मां की वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, बॉलीवुड की मोस्ट पॉपलुर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस एक आइडियल बेटी की ड्यूटी पूरी कर रही हैं. उनके इस वीडियो ने नेटिजन्स का ध्यान आकर्षित किया है. 'पठान' एक्ट्रेस को 10 नवंबर, शुक्रवार की सुबह उनकी मां उज्जला पादुकोण के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था. हमेशा की तरह, जब दीपिका पादुकोण को पैपराजी फोटोग्राफरों ने क्लिक किया तो उन्होंने अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरी.

दीपिका पादुकोन और उनकी मां उज्जला पादुकोन एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं
लेटेस्ट एयरपोर्ट की तस्वीरें जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, में दीपिका पादुकोण और उनकी मां उज्जला पादुकोन कैजुअल आउटफिट में एयरपोर्ट स्टाइल गोल्स को पूरा करते हुए दिखाई दे रही हैं. जब जवान एक्ट्रेस अपनी प्यारी माँ के साथ एयरपोर्ट पर पहुँची, तो वह एक बिग साइज की सफेद स्वेटशर्ट में हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थी.

बॉलीवुड स्टार ने स्वेटशर्ट को नीले वाइड-लेग डेनिम ट्राउजर की एक जोड़ी के साथ जोड़ा. दीपिका पादुकोण ने अपने लुक को सनग्लासेस, एक मैसी बन, एक स्टेटमेंट टैन लुई वुइटन टोट बैग और स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ पूरा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दूसरी ओर, उज्जला पदुकोण काले रंग के को-ऑर्ड सेट में स्टाइलिश दिख रही थीं, जिसमें हुड वाली स्वेटशर्ट और मैचिंग पैंट शामिल थी. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने एक फ्री हेयरस्टाइल और एक शोल्डर बैग चुना.

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट
दीपिका आने वाली फिल्म 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देने वाली हैं, जो उनका पहला सहयोग है. इसके अलावा, वह रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' (Singham Again) में नजर आएंगी जहां वह शक्ति शेट्टी नाम के एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाती नजर आएंगी.