logo-image

Deepika Padukone हुईं 'नर्वस' तो लोगों ने किया ट्रोल, देखें वायरल Video

वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) शिमरी साड़ी में मैचिंग ब्लाउज के साथ दिखाई दे रही हैं. दीपिका पादुकोण के साथ कार में रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं

Updated on: 29 Mar 2022, 12:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने नाम एक और बड़ा अवॉर्ड कर लिया है. दीपिका को दुबई में बीते महीने ही खुले और दुनिया की सबसे खूबसूरत इमारतों में शुमार म्यूजियम ऑफ द फ्यूचर में टाइम100 इम्पैक्ट अवार्ड्स से सम्मानित किया गया. इस दौरान दीपिका पादुकोण साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लेकिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से दीपिका और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को ट्रोल किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: आने वाले समय में फिल्म आरआरआर सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ने के लिए है तैयार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अवॉर्ड शो के दौरान का वीडियो फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें दीपिका बता रही हैं कि वो काफी नर्वस हैं. वहीं दीपिका के साथ कार में रणवीर सिंह भी बैठे नजर आ रहे हैं. वीडियो में दीपिका पादुकोण से जब पूछा जाता है कि वे कैसा महसूस कर रही हैं तो दीपिका ने मुस्कुराते हुए कहा, 'मैं नर्वस हं और मुझे नहीं पता क्यों. मैंने कुछ चीजें लिखी हैं, मुझे उम्मीद है कि ये मीनिंगफुल होगा. दीपिका आगे कहती हैं, 'मैं नर्वस हूं, आप मेरे चेहरे पर देख सकते हैं. मैं एन्जॉय करना चाहती हूं'.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

वीडियो में दीपिका पादुकोण शिमरी साड़ी में मैचिंग ब्लाउज के साथ दिखाई दे रही हैं. दीपिका पादुकोण के साथ कार में रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. रणवीर और दीपिका को कुछ यूजर्स ट्रोल करते हुए लिखा रहे हैं, 'दोनों साथ में हो तो नर्वस कैसे, माल नहीं है क्या.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'रणवीर सिंह मुंह छिपाए क्यों बैठा है.' दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.