logo-image

दीपिका पादुकोण ने NCB के समन का दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समेत 7 एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन भेजा है.

Updated on: 24 Sep 2020, 04:24 PM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समेत 7 एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन भेजा है. एनसीबी ने शुक्रवार यानी 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण को अपने दफ्तर बुलाया. सूत्रों के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के समन का जवाब भेजा है.

यह भी पढ़ेंः कई एक्टर और क्रिकेटर्स की बीवियां लेती हैं ड्रग्स! शर्लिन चोपड़ा का बड़ा खुलासा

ड्रग्स कनेक्शन की लिस्ट में दीपिका पादुकोण समेत श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम प्रमुख रूप से सामने आया है. वहीं, कोको क्लब (KoKo Club) पार्टी की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही हैं. दरअसल, जया शाह की सहायक रही करिश्मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण के बीच ड्रग्स चैट वायरल होने के बाद इस कोको क्लब (KoKo Club) की पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

इसके बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को समन भेजा है. दीपिका पादुकोण ने एनसीबी का जवाब देते हुए कहा कि वह एनसीबी की पूछताछ में शामिल रहेंगी. शुक्रवार को एनसीबी की पूछताछ में शामिल होने के लिए वह गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. दीपिका अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में थीं. उनके साथ सिद्धान्त चतुवेर्दी और अनन्या पांडे भी गोवा में थे.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड ड्रग्स केस : बिना आग के धुंआ नहीं उठता- सत्यदेव पचौरी

समन जारी होने के बाद दीपिका ने डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उत्तरी गोवा के पांच सितारा रिसॉर्ट से निकलीं, जहां से उन्हें एक विशेष चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई की यात्रा करनी थी. सूत्रों ने बताया कि मुंबई रवाना होने से पहले दीपिका ने रिसॉर्ट में अपनी लीगल टीम के लोगों से भी बात की.