logo-image

Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण ने फॉलो किया सोशल मीडिया ट्रेंड, रणवीर सिंह ने ऐसे किया रिएक्ट 

दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस और फॉलोअर्स को इंप्रेस करने वाले पोस्ट डालकर इसे रिअल बनाए रखा है.

Updated on: 29 Oct 2023, 08:07 AM

New Delhi:

Deepika Padukone Viral Video On Social Media: बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के सोशल मीडिया पर कई चाहने वाले हैं. दिवा के इंस्टाग्राम पर काफी बड़ी फैन-फॉलोइंग है. अपने फैंस के लिए दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस और फॉलोअर्स को इंप्रेस करने वाले पोस्ट डालकर इसे रिअल बनाए रखा है. जवान एक्ट्रेस ने यह भी पक्का किया है कि वह समय-समय पर कुछ मजेदार कंटेंट के साथ अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करती रहती हैं . हाल ही में, दीपिका पादुकोण वायरल 'जस्ट लुकिंग वॉव' ट्रेंड में शामिल हुईं और उन्होंने अपने ऑफिशियल हैंडल पर एक मजेदार रील शेयर की, जिससे उनके फैंस और फॉलोअर्स हंस पड़े. इस खुश कर देने वाले वीडियो पर उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह का भी रिएक्शन देखा गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

दीपिका पादुकोण वायरल 'जस्ट लुक वॉव' ट्रेंड में हुईं शामिल
पठान एक्ट्रेस अपनी वायरल वीडियो में फनी शब्दों की नकल करके 'जस्ट लुकिंग वॉव' ट्रेंड में शामिल हो गई, जिसे मूल रूप से जैस्मीन कौर नाम की महिला ने पोस्ट किया था. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइड साड़ी और मैचिंग हॉल्टर-नेक ब्लाउज में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं. दीपिका पादुकोण कहती हैं, "इतना सुंदर, इतना सुंदर, बिल्कुल वाह जैसा लग रहा है. बिल्कुल वाह जैसा लग रहा है...."

दीपिका पादुकोण की पोस्ट पर रिएक्शन
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अभिनेता, जिन्होंने साफ रूप से अपनी खूबसूरत पत्नी की नई इंस्टाग्राम रील का आनंद लिया है. उन्होंने उनकी पोस्ट पर एक मजेदार कमेंट किया, "HAHAHAHAHAHA!!!!! DEDD !!!!!." करण जौहर (Karan Johar), वामिका गब्बी (Vamika Gabbi) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) सहित कई अन्य लोकप्रिय सितारों ने भी एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट्स किए.

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Look: ब्लैक आउटफिट पहनकर बॉस लेडी दिखीं आलिया भट्ट, रेस्तरां के बाहर हुईं स्पॉट 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वर्कफ्रंट
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में 'सिंघम अगेन' नामक फिल्म में दिखाई देंगे. दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 एडी में और ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ 'फाइटर' में दिखाई देंगी.