logo-image

Chhapaak Box Office Collection: 'छपाक' की रफ्तार हुई धीमी, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

विवादों के चलते 'छपाक' (Chhapaak) को बॉक्स ऑफिस (Chhapaak Box Office Collection) पर दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है

Updated on: 14 Jan 2020, 12:46 PM

नई दिल्ली:

Chhapaak Box Office Collection Day 4: विवादों में रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) रिलीज हो चुकी है. 'छपाक' (Chhapaak) की बॉक्स ऑफिस पर अब रफ्तार धीमी हो चुकी है. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' ने अब तक 21.37 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

फिल्म ने ने वीकेंड पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं, सोमवार को 'छपाक' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. दीपिका की फिल्म 'छपाक' ने पहले दिन 4.77 करोड़, दूसरे दिन 6.90 करोड़, तीसरे दिन तेजी पकड़ते हुए 7.35 करोड़ तो वहीं चौथे दिन 2.35 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें: नताशा को बिकिनी में देख दिल दे बैठे हार्दिक पांड्या, देखें ये Throwback Photo

विवादों के चलते 'छपाक' (Chhapaak) को बॉक्स ऑफिस (Chhapaak Box Office Collection) पर दर्शकों का कुछ खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है. वहीं फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की समधन और ऋषि कपूर की बहन रितु नंदा का निधन

आपको बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) पर साल 2005 में 32 साल के गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) ने 2 लोगों के साथ मिलकर एसिड अटैक कर दिया था. इस भयानक हमले के बाद लक्ष्मी 3 महीने बाद तक हॉस्पिटल में एडमिट रहीं. इस एसिड अटैक का कारण था कि लक्ष्मी ने गुड्डू उर्फ नदीम खान (Nadeem Khan) से शादी से इंकार कर दिया था.

बता दें कि दीपिका की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के साथ ही अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी : द अनसंग वारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) रिलीज हुई है. जहां दीपिका की फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा वहीं अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है.