logo-image

दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल हुआ फैन, हाथ पर बनवाया ऑटोग्राफ का टैटू

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बी-टाउन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं.

Updated on: 28 Mar 2023, 04:49 PM

मुंबई :

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बी-टाउन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. दीपिका की ऑफलाइन और ऑनलाइन अच्छी खासी फैन फॉलोइिंग है. फैंस की दीवानगी यहां तक है कि एक फैन ने दीपिका के ऑटोग्राफ का टैटू तक बनवा लिया है. जी हां सोशल मीडिया के जरिए खुद फैन ने इसकी जानकारी दी है. इंस्टाग्राम (Instagram) पर प्रतीक वर्मा नाम के सोशल मीडिया यूजर ने बी-टाउन एक्ट्रेस के हस्ताक्षर और हाथ पर 'डीपी' टैटू बनवाने की एक क्लिप साझा की और लिखा, "@Deepikapadukone मैंने अपने हाथ पर आपका नाम (ऑटोग्राफ) टैटू करवाया है, ताकि आप हमेशा मेरे साथ रहें. मैं बहुत लंबे समय से ऐसा करना चाहता थी इसलिए यह है- मेरा पहला टैटू और जाहिर तौर पर यह आपसे संबंधित होना चाहिए था. मैं आपके लिए अपने सभी प्यार को परिभाषित नहीं कर सकता, लेकिन मैं निश्चित रूप से इसके माध्यम से कुछ व्यक्त कर सकता हूं, समर्पित फैन ने पोस्ट को कैप्शन दिया.

बॉलीवुड सुंदरी की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं! ब्लॉकबस्टर जासूसी एक्शन फिल्म पठान (Pathaan) में शाहरुख खान के साथ अभिनय करने के बाद, दीपिका (Deepika Padukone) एटली के जवान में किंग खान के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं. हालांकि, वह फिल्म में केवल एक छोटी भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा, दीपिका प्रोजेक्ट के में प्रभास और सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं.इन फिल्मों के अलावा, चेन्नई एक्सप्रेस की अभिनेत्री अमेरिकी कॉमेडी फिल्म द इंटर्न के रीमेक में अभिनय करेंगी और निर्माण करेंगी और महाभारत की एक रीटेलिंग में द्रौपदी को चित्रित करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut Post : प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं कंगना रनौत, कहा - उनके खिलाफ गैंग अप किया गया...

रणवीर का वीडियो हुआ वायरल

 वहीं रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण चार साल से अधिक समय पहले शादी के बंधन में बंधे थे और वे इससे पहले लगभग छह साल से डेटिंग कर रहे थे. उनके एक दशक लंबे रिश्ते के बावजूद, रणवीर अभी भी अपनी वाइफ दीपिका के प्यार में पागल हैं, जैसे कि दीपिका को फिर से लुभा रहे हों. फैंस को हाल ही में आयोजित एक खेल कार्यक्रम में उनकी केमिस्ट्री की एक झलक भी देखने को मिली, जिसमें दीपिका को उनकी पहली फिल्म 'ओम शांति ओम' का एक प्रसिद्ध डॉयलॉग बोलने के लिए कहा गया. इसके बाद दीपिका को यह कहते हुए देखा जा सकता है, "कहते हैं अगर किसी चीज को दिल से चाहो; तो पूरी कायनात उससे तुमसे मिलने की कोशिश में लग जाती है." इस डॉयलॉग के जवाब में, गोलियों की रासलीला राम-लीला से राम के अपने अवतार में रणवीर ने कहा "मुझसे पुछो..मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं," जिसने सभी को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया है.