News Nation Logo

कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' से दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

News Nation Bureau | Edited By : Vinita Singh | Updated on: 02 Nov 2017, 05:05:29 PM
दीपिका पादुकोण-निहार पंड्या और कंगना रनौत

नई दिल्ली:  

कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रहने के बाद कंगना रनौत अपनी आर वाली फिल्म 'मणिकर्णिका'की शूटिंग में पूरी तरह व्यस्त हो चुकी हैं। फिल्म में कंगना वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं।

फिल्म में कंगना के साथ दीपिका पादुकोण के कथित एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में निहार पांड्या बाजीराव द्वितीय का किरदार निभाएंगे।

निहार पांडया दीपिका पादुकोण के फिल्मों में आने से पहले अच्छे दोस्त रहे थे। निहार ने ‘मणिकर्णिका’ के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने कई तरह की ट्रेनिंग वर्कशॉप्स में हिस्सा लिया है।

इस ऐतिहासिक किरदार में उतरने के लिए निहार ने मार्शल आर्ट्स, वेट ट्रेनिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग और घुड़सवारी जैसी कलाओं में महारत हासिल की है। फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग जाने के बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी।

'घूमर' गाने में दीपिका पादुकोण के डांस की कायल हुई माधुरी दीक्षित

दीपिका पादुकोण ‘बाजीराव मस्तानी’ के जरिये दर्शकों का दिल पहले ही जीत चुकी हैं। और अब निहार 'बाजीराव द्वितीय' का किरदार निभाने वाले है। लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि बॉलीवुड में कदम रखने के बाद दीपिका और निहार फिल्मों में साथ काम करेंगे या नहीं।

‘मणिकर्णिका’ के डायरेक्टर कृष जगर्लामुडी हैं और फिल्म को कमल जैन और जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 27 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।

फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही है। हाल ही में शूटिंग के सेट से कंगना रनौत का झांसी की रानी वाला लुक लीक हुआ था और यह वायरल हो गया था। लोगों ने इसे खूब सराहा था।

'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत का लुक हुआ लीक,लक्ष्मीबाई की वीरता की मिली झलक

First Published : 02 Nov 2017, 04:38:45 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.