logo-image

Deepika Padukone Birthday: एयरपोर्ट पर ही दीपिका पादुकोण को काटना पड़ा केक, वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप

Deepika Padukone Birthday: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल में अपना 38वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उन्हें करोड़ों फैंस से भर-भरकर बधाइयां मिली थीं.

Updated on: 08 Jan 2024, 10:13 AM

नई दिल्ली:

Deepika Padukone-Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण टॉप एक्ट्रेसेस में शामि हैं. अपनी खूबसूरती, शानदार अदाकारी और ग्लैमर के दम पर दीपिका सबकी फेवरेट बनी हुई हैं. उनके करोड़ों फैंस हैं. दीपिका पादुकोण की एक झलक के लिए फैंस दीवाने रहते हैं. ऐसे में भला उनके फैंस उनका जन्मदिन स्पेशल बनाना कैसे भूल सकते हैं? हाल में 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण ने अपना 38 वां जन्मदिन मनाया था. एक्ट्रेस के पति और एक्टर रणवीर सिंह ने उन्हें खास सरप्राइज भी दिया था. रविवार रात रणवीर सिंह और दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. यहां एक फैन ने दीपिका के लिए केक लाकर सरप्राइज दिया था. 

इंस्टाग्राम पर  पैपराज़ी अकाउंट ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दीपिका एक फोटोग्राफर के साथ केक काट रही हैं.क्लिप में, दीपिका रणवीर सिंह के साथ अपनी कार से बाहर निकलीं. फिर वहां एक कैमरामैन आया और उसके हाथ में एक छोटा केक था जिसे देखकर दीपिका खुश हो गईं. जैसे ही उस फैन ने दीपिका को जन्मदिन की बधाई दी और केक काटने के लिए पूछा, रणवीर और दीपिका दोनों ही खुशी से मुस्कुराए. इसके बाद रणवीर ने बॉक्स पकड़ा तो दीपिका ने केक काटा. दीपिका ने केक काटने के बाद छोटा सा टुकड़ा फैन को खिलाया और थोड़ी सी बातचीत भी की. इस तरह दीपिका ने फैन का दिन बना दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके बाद कपल ने फैन को विदाई देकर आगे बढ़ने की कोशिश की और बाकी कैमरामैन से भी टाटा-बाय-बाय बोल दिया. एयरपोर्ट पर दीपिका ने लॉन्ग ब्लैक ड्रेस और मैचिंग जूते पहने थे. उन्होंने एक बैग और काला चश्मा भी ले रखा था. रणवीर काले कोट के नीचे व्हाइट टी-शर्ट और हरे रंग की पैंट में नजर आए. उन्होंने काली टोपी, सनग्लासेस और जूते भी पहने थे.

रविवार को दीपिका ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई थी. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर केक की एक तस्वीर साझा की. चॉकलेट के स्वाद वाले केक पर दीपिका के शुरुआती अक्षर 'डीपी' लिखे थे. इसमें 'हैप्पी बर्थडे बेबी' लिखा हुआ था. उन्होंने अपने जन्मदिन पर मिले प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद भी दिया. फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, 'जन्मदिन के प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया!'

फिलहाल दीपिका सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फाइटर के लिए तैयारी कर रही हैं. फाइटर में ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दीपिका के जन्मदिन पर, टीम फाइटर ने फिल्म के सेट से एक प्यारा और रोमांचक BTS वीडियो शेयर किया था.