News Nation Logo

'Cocktail' ने मुझे पूरा बदल दिया, दीपिका पादुकोण ने किया बड़ा खुलासा

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 18 Oct 2022, 01:59:03 PM
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:  

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी महिला सितारों में से एक है. सर्वोच्च प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने 2007 में रिलीज़ हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ओम शांति ओम के साथ हिंदी सिनेमा में एक शानदार शुरुआत की. हाल ही में टिंग्स पत्रिका के साथ एक इंटरव्यू में, दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया था कि वह एक शर्मीले बच्चे के रूप में बड़ी हुई हैं.दीपिका ने बताया, "कॉकटेल (Cock Tail) एक ऐसी फिल्म है जिसने मेरे लिए बहुत कुछ बदल दिया है क्योंकि मुझे लगता है कि वह फिल्म मेरे जीवन में ऐसे समय पर आई थी. जब मैं खुद से ही झूझ रही थी. लेकिन, वेरोनिका, उस फिल्म में मैंने जो कैरेक्टर की भूमिका निभाई, उसने मेरे लिए उस पूरे अनुभव को बढ़ा दिया. मैं व्यक्तिगत रूप से जो हूं, वह उससे बिल्कुल अलग थी.''

'आज से 11 साल पहले बिल्कुल अलग थी'

दीपिका पादुकोण का मानना है कि कॉकटेल  में रोल प्ले करने के बाद से उनके अंदर की सारी झिझक खुल गई है और आज वो जो हैं वो पहले बिल्कुल भी नहीं थी.जब एक्ट्रेस से उनके सपने के बारे में पूछा गया, तो दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि वह उन बच्चों में से नहीं हैं जिन्होंने आईने के सामने एक्टिंग की है, ''.इंटरव्यू में, दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि 2012 में रिलीज हुई फिल्म कॉकटेल से उनके कैरेक्टर वेरोनिका ने उनके जीवन को कई पहलुओं में बदल दिया. एक्ट्रेस के अनुसार, एक अभिनेत्री या एक प्रमुख महिला को कैसा होना चाहिए, इस बारे में उनके दिमाग में एक स्टीरियोटाइप था.

यह खुलासा एक्ट्रेस के फैंस और सिनेप्रेमियों के लिए एक बड़ा सरप्राइज बनकर सामने आया है. इंटरव्यू में, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने बहुत कम उम्र से अभिनेत्री बनने की कल्पना की थी. हालांकि, दीपिका को उनकी कमजोरियों के बारे में बोलने के लिए नेटिज़न्स द्वारा सराहा गया, इस प्रकार  उन्होंने युवाओं के लिए एक प्रमुख उदाहरण स्थापित किया. दीपिका ने अपनी प्रतिभा, कड़ी मेहनत के साथ खुद को बॉलीवुड की सबसे अधिक मांग वाली प्रतिभाओं में से एक के रूप में स्थापित किया. उन्होंने अभी तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया  है.

First Published : 18 Oct 2022, 11:49:36 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.