logo-image

दीपिका पादुकोण के 35वें जन्मदिन पर सेलेब्स ने दी बधाई

5 जनवरी 1986 को डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन में बैडमिंटन स्टार प्रकाश पादुकोण के घर जन्मीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इस खास दिन पर विश करने के लिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं

Updated on: 05 Jan 2021, 04:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 5 जनवरी 1986 को डेनमार्क की राजधानी कोपनहेगन में बैडमिंटन स्टार प्रकाश पादुकोण के घर जन्मीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इस खास दिन पर विश करने के लिए फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) से लेकर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और प्रभास (Prabhas) तक ने इंस्टाग्राम पर दीपिका को विश किया है.

यह भी देखें: PHOTO: दीपिका पादुकोण ने कन्नड़ फिल्म से किया था डेब्यू, बाद में बनीं बॉलीवुड की मस्तानी

प्रभास (Prabhas) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे खूबसूरत सुपरस्टार को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई हो.' वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तस्वीर इंस्टा स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा, 'डीपी जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. आप हमेशा से ही खूबसूरती और मजबूती की प्रेरणा रही हैं. आपको मेरा ढेर सारा प्यार.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

कैटरीना कैफ ने दीपिका की तस्वीर के साथ लिखा, 'जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हो दीपिका पादुकोण. आपके जीवन में खुशी, प्यार और शांति की कामना करती हूं.' वहीं रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने लिखा, 'आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई, यह साल सफलता, प्यार और खुशियों से भरा रहे.'

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंभौर में बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.  फिल्मी दुनिया में 'ओम शांति ओम' फिल्म के जरिए कदम रखने वालीं दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस बनने से पहले दीपिका अपने पिता की तरह प्रोफेशनल बैडमिंटन प्लेयर रह चुकी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दीपिका फिल्म '83' में नजर आने वाली हैं. कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दीपिका भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी.