logo-image

Deepika Padukone: एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या होगा अगला प्रोजेक्ट?

एक्ट्रेस को व्हाइट हाई नेक टॉप को रेड कलर की जींस और ब्राउन बूट्स के साथ ऊनी जैकेट पहने देखा गया. सिक्योरिटी चेक की ओर जाते समय उन्होंने धूप का चश्मा पहन रखा था

Updated on: 29 Nov 2023, 11:37 AM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं, उन्हें स्टाइल आइकन माना जाता है. वह न केवल अपने फैंस को अपनी एक्टिंग से प्रभावित करती हैं, बल्कि अपने शानदार फैशन सलेक्शन से भी सभी को इम्प्रेस कर देती हैं. हाल ही में फाइटर एक्ट्रेस को सुपर डुपर स्टाइलिश लुक में मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर स्पॉट किया गया. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आज एयरपोर्ट पर देखा गया. साथ ही एक्ट्रेस ने कैजुअल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट में अपने फैशन गेम को बढ़ाया.

एक्ट्रेस को व्हाइट हाई नेक टॉप को रेड कलर की जींस और ब्राउन बूट्स के साथ ऊनी जैकेट पहने देखा गया. सिक्योरिटी चेक की ओर जाते समय उन्होंने धूप का चश्मा पहन रखा था, ब्राउन कलर का पर्स ले रखा था और अपने बालों को खुला छोड़ रखा था. दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें शाहरुख खान की फिल्म जवान में ऐश्वर्या राठौड़ का किरदार निभाते हुए एक विशेष रोल निभाया. उनके पास कई आगामी प्रोजेक्ट हैं, जिनमें प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 2898 एडी और सिद्धार्थ आनंद की फाइटर शामिल है, जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ रोल प्ले कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें-Bipasha Basu daughter Devi: बेटी देवी को रात में ऐसी कहानियां सुनाती हैं बिपाशा बसु, शेयर किया वीडियो

अजय देवगन की बहन का रोल प्ले करेंगी दीपिका

वहीं, वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं और फिल्म की शूटिंग पिछले शनिवार से शुरू हो गई है. कहा जा रहा है कि वह फिल्म में अजय देवगन की बहन का किरदार निभाएंगी. फाइटर, सिद्धार्थ आनंद द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है, जिन्होंने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' से सफलता हासिल की है, जिसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और अन्य शामिल हैं. 

कब रिलीज होगाी फाइटर?

फाइटर (Fighter) अगले साल गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. शुरुआत में ये फिल्म सितंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी से उत्पन्न चुनौतियों के कारण इसमें देरी हुई. फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा ऋतिक रोशन और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. 4 अक्टूबर को, सिद्धार्थ आनंद ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर घोषणा की कि फाइटर की टीम ने इटली शूट शेड्यूल पूरा कर लिया है.