logo-image

Viral Video: कस्टमाइज्ड जैकेट पहन रणवीर के लिए चीयरलीडर बनीं दीपिका, साथ देखी फिल्म 

रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के लीड स्टार रणवीर सिंह भी फिल्म देखने के लिए अपनी पत्नी दीपिका पादूकोण के साथ पहुंचे थे.

Updated on: 30 Jul 2023, 06:50 AM

New Delhi:

मोस्ट अवेटेड रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह प्रोजेक्ट, जिसने 7 साल से अधिक के लंबे ब्रेक के बाद करण जौहर की फिल्ममेकिंग में वापसी की, इसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड किरदारों में हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को बेहतरीन रिव्यूज मिल रहे हैं और यह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बनकर उभरने के लिए तैयार है. इस बीच, लीड एक्टर रणवीर सिंह को उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ शनिवार रात देखा गया, जब वे फिल्म देखने के लिए बाहर निकले. 

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह शनिवार की रात अपनी पत्नी और पॉपुलर स्टार दीपिका पादुकोण के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' देखने के लिए पीवीआर पहुंचते हुए देखा गया. बॉलीवुड के इस पावर कपल को हाथ में हाथ डाले चलते हुए देखा गया, जब वे करण जौहर की फिल्म के नाइट शो के लिए मुंबई के एक पॉपुलर मूवी थिएटर में दाखिल हुए. लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वो थी दीपिका की कस्टमाइज्ड जैकेट. बता दें कि, दीपिका ने रणवीर के फेस प्रिंट वाली डेनिम जैकेट पहनी हुई थी. जिसमें वह बेहद कूल अवतार में नजर आ रही थीं. प्राउड वाइफ अपने पति के लिए चीयरलीडर बन गईं. जैसे ही पपराज़ी की नजर उनकी जैकेट पर पड़ी, दीपिका ने गर्व से इसे दिखाया और तस्वीरों के लिए पोज़ भी दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

खूबसूरत एक्ट्रेस के पूरे लुक की बात करें तो, एक्ट्रेस ने सफेद टैंक टॉप, हाई-वेस्ट ब्लू डेनिम ट्राउजर और बिग साइज वाले सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया. दूसरी ओर, रणवीर ने पूरी तरह से काले रंग की हुड वाली स्वेटशर्ट, मैचिंग ट्राउजर, फेस मास्क, बीनी कैप और सनग्लासेस पहने हुए थे. 

यह भी पढ़ें - Sonu Sood Birthday: इतने करोड़ प्रॉपर्टी के राजा हैं सोनू सूद, सबकुछ लुटाकर बने गरीबों के मसीहा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इस प्यारी वीडियो ने सभी फैंस का दिल जीत लिया. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "मुझे अच्छा लगा कि ये दोनों हर जगह एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हैं." एक प्राउड फैन ने कमेंट किया, "दीपिका सचमुच सबसे अच्छी वाइफ हैं." एक अन्य नेटिज़न ने कमेंट किया, "सबसे अच्छी पत्नी. हमेशा उनका सपोर्ट करती हूं।" एक अन्य फैन ने लिखा, "सबसे बेस्ट जोड़ी."