logo-image

Chhapaak Trailer: रोंगटे खड़े कर देने वाला है 'छपाक' का ये ट्रेलर, नजर आई दीपिका पादुकोण की जबरदस्त एक्टिंग

फिल्म में दीपएसिड सर्वाइवर मालती नामक की युवती के किरदार में हैं. तो वहीं इस फिल्म में फिल्म में विक्रांत मैसी भी है जो एक पत्रकार की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 10 Dec 2019, 01:42 PM

नई दिल्ली:

Chhapaak Trailer Out: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक (Chhapaak) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर मालती नाम की युवती के किरदार में हैं. तो वहीं इस फिल्म में फिल्म में विक्रांत मैसी भी है जो एक पत्रकार की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

2.19 सेकंड के इस ट्रेलर में दीपिका को पहचान पाना थोड़ा मुश्किल है. दीपिका ने एक एसिड सर्वाइवर के दर्द को हूबहूं पर्दे पर उकेरा है. फिल्म के इस दमदार ट्रेलर में दीपिका कई दमदार लाइने बोलती नजर आ रही हैं जो आपको सच में सोचने पर मजबूर कर देगा-- कितना अच्छा होता कि एसिड बिकता ही नहीं, बिकता ही नहीं तो फिकता भी नहीं.., उन्होंने मेरी सूरत बदली है मेरा मन नहीं....

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'छपाक' अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर बेस्ड है. जो कि साल 2005 में घटी थी. ये पहली बार है जब दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आएगे. ट्रेलर में दोनों की ट्यूनिंग नजर आएगी. 

दीपिका (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक', अजय देवगन की फिल्म तानाजी (Tanhaji) से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी. अब देखना होगा कि क्या दोनों फिल्मों के मेकर्स अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करते हैं या नहीं.

इसके अलावा दीपिका फिल्म 83 में भी नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ उनके पति रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं. कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 1983 विश्व कप जीत पर बेस्ड है. फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की दमदार एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया मानती हैं. एक्टिंग के अलावा दीपिका सोशल इश्यूज पर भी खुलकर बातें करती हैं.