News Nation Logo

फोटोग्राफर्स ने दीपिका को बोला 'भाभीजी नमस्ते', रणवीर ने दिया ऐसे रिएक्शन

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 01 Dec 2018, 04:38:02 PM

नई दिल्ली:  

करीब 6 साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में अब बंध चुके हैं. 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुए इस शादी में सिर्फ दोनों के करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. शादी के बाद दीपवीर ने बैंगलुरू और मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन भी दिया. जिसमें कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की. लेकिन इन सबके बाद आज 1 दिसंबर को मुंबई में दोनों की शादी का रिसेप्शन है. जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज शामिल होंगे.

फिलहाल इन सबके बीच मुंबई रिशेप्सन का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें दीपवीर फोटोग्राफरों की बातें सुनकर दीपवीर हंसते हुए लोटपोट हो रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फोटोग्राफरों को पोज दे रहे हैं.फोटोग्राफर रणवीर सिंह को 'भाई भाई' कहकर बुला रहे हैं तो कुछ दीपिका को 'भाभीजी भाभीजी' कहते हैं और तभी आवाज आती है 'भाभीजी नमस्ते.' जिसके बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही हंसने लगते हैं.

View this post on Instagram

Bhabiji #deepikapadukone namaste 😀😀😀😆😆😆 #ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने एक साथ तीन फिल्मों में काम किया है. ये तीनों ही फिल्में संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी और तीनों ही सुपरहिट रही हैं. दीपिका पादुकोण 'रामलीला गोलियों की रास लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में एक साथ नजर आ चुके हैं.

First Published : 01 Dec 2018, 04:35:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.