logo-image

रणवीर-दीपिका की शादी की तस्वीरें हुईं लीक, हाथ में शैंपेन का गिलास लिए नजर आए दोनों

नवंबर 2018 को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक प्राइवेट सेरेमनी में सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने भारत से हजारो किलोमीटर दूर इटली स्थ‍ित लेक कोमो में पर‍िवार और करीबियों के बीच शादी की थी.

Updated on: 28 Jun 2021, 02:15 PM

highlights

  • नवंबर 2018 में दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे
  • दोनों ने इटली स्थ‍ित लेक कोमो में शादी की थी
  • दोनों की शादी की अनदेखी तस्वीरें लीक हुईं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के चुलबुले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी को बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक माना जाता है. रणवीर और दीपिका अपनी शादीशुदा (Deepika-Ranveer Wedding) जिंदगी में काफी खुश हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक-दूसरे के साथ में तस्वीरें-वीडियो सोशल मीडिया शेयर करते रहते हैं. जोकि खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दोनों अपनी शादी से खूब हैं, इस बात का पता उनकी फोटोज और वीडियो को देखकर लग जाता है. नवंबर 2018 में दोनों एक प्राइवेट सेरेमनी में सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे. 

ये भी पढ़ें- 4 बॉलीवुड कलाकार और 1 बिग बॉस कंटेस्टेंट ड्रग्स लेते हुए गिरफ्तार

दोनों ने भारत से हजारो किलोमीटर दूर इटली स्थ‍ित लेक कोमो में पर‍िवार और करीबियों के बीच शादी की थी. दोनों की प्री-वेड‍िंग और पोस्ट-वेड‍िंग फोटोज देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड थे. वेड‍िंग फोटोज आने के बाद उनकी ये तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर कई दिनों तक वायरल हुईं. अब उनकी शादी से कुछ और अनसीन तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. 

दीप‍िका और रणवीर की ये अनसीन वेड‍िंग फोटोज ब्लर जरूर है पर बेहद खास है. इन तस्वीरों में दोनों के हाथ में शैंपेन के ग्लास हैं. और दोनों एक लेक के किनारे उस पल को एंज्वाय कर रहे हैं. इन तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी शादी की रस्में पूरी होने के बाद की फोटोज है. जहां दीप‍िका गोल्डन पारंपर‍िक साड़ी में तो वहीं रणवीर व्हाइट ट्रेड‍िशनल आउटफ‍िट में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दीप‍िका और रणवीर की बोट पर बैठी फोटोज भी देखी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के पासपोर्ट का क्या होगा ? बॉम्बे हाईकोर्ट में आज है सुनवाई

शादी के बाद फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में दीप‍िका ने बताया था कि वेड‍िंग वेन्यू से वापस होटल ले जाने के लिए एक बोट का इंतजाम किया गया था. उन्होंने कहा था कि '15 नवंबर को आनंद कारज सेरेमनी के बाद रणवीर और मुझे होटल वापस लेने के लिए एक बोट रखी गई थी. शाम हो रही थी और वह पहली बार था जब हम शादी के बाद अकेले थे. हमने हमारा पसंदीदा गाना फुल वॉल्यूम में सुना और शाम का लुत्फ उठाया.'