logo-image

28 को है 'दीपवीर' की शादी का दूसरा रिसेप्शन, कार्ड देखकर कहेंगे Wow

28 नवंबर को मुंबई के ग्रांड हयात में हो रहे दीपिका की इस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे

Updated on: 22 Nov 2018, 03:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बाजीराव अब मस्तानी के हो चुके हैं. इटली के लेक कोमो में दीपिका और रणवीर ने गिने-चुने मेहमानों के बीच कोंकणी और सिंधी रिती-रीवाजों से शादी की. करीब एक सप्ताह के बाद दीपवीर की शादी का रिसेप्शन 21 नवंबर को बैंगलुरू में आयोजित हुआ. बैंगलुरू के लीला पैलेस होटल में हुए इस रिसेप्शन में दीपवीर रॉयल लुक में नजर आए. जहां मेहमानों को साउथ  इंडियन फूड सर्व किया गया. 

अब इस रिसेप्शन के बाद दीपवीर 28 नवंबर को मुंबई के ग्रांड हयात में शानदार पार्टी देंगे. जिसमें कई सेलेब्स शामिल होंगे. इस बीच दोनों के रिसेप्शन इन्विटेशन कार्ड इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि दीपिका की इस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे. वहीं न्यूली कपल ने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

खबरों की मानें तो रणवीर और दीपिका के बीच प्यार की शुरुआत साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. वैसे इस साल दोनों की फिल्म पद्मावत भी रिलीज हुई थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड अपने नाम किया. संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में थे.