logo-image
लोकसभा चुनाव

इस फिल्म के बाद से ही शुरू हुई थी रणवीर-दीपिका के बीच 'रासलीला'

क्रू मेंबर ने खुलासा किया कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों नहीं रुके और एकदूसरे को किस करना नहीं छोड़ा.

Updated on: 14 Nov 2018, 01:28 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली के खूबसूरत लेक कोमो में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. करीब 6 साल तक चली दोनों की प्रेम कहानी और अॉफस्क्रीन रिश्ते के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया है. दोनों की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प रही है. माना जाता है कि दोनों के बीच मोहब्बत के फुल साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म गोलियों की रासलीला फिल्म की शुटिंग के दौरान खिले थे. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म ने कई अवार्ड भी अपने नाम किए थे.

खबरों की मानें तो फिल्म की शुटिंग के दौरान क्रू का हिस्सा रहे एक शख्स ने बताया कि दोनों ने फिल्म के गाने 'अंग लगा दे रे' के दौरान काफी पैशिनेट होकर किसिंग सीन को किया था. उसके बाद से ही लोगों को इसका अंदाजा लग गया था कि दोनों के बीच कुछ है.

क्रू मेंबर ने खुलासा किया कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों नहीं रुके और एकदूसरे को किस करना नहीं छोड़ा. बता दें कि फिल्म बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में भी दोनों की जोड़ी नजर आई थी. इन दोनों ही फिल्मों लोगों ने काफी पसंद किया.

बता दें कि शादी समारोह में लगभग 40 मेहमान शामिल होंगे। विवाह पूर्व कार्यक्रमों की झलक सोशल मीडिया पर देखने के लिए दोनों के प्रशंसक बेताब हैं, लेकिन दोनों समारोह को निजी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।