logo-image

Ganesh Chaturthi 2023: अंबानी परिवार के गणेश उत्सव में सज-धजकर पहुंचे दीपिका-रणवीर, लूट ली महफिल

दीपिका सुर्ख गुलाबी पंजाबी सूट में नजर आईं. इस इंडो-वेस्टरन आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं.

Updated on: 19 Sep 2023, 10:43 PM

नई दिल्ली:

Ambani Ganesh Chaturthi Celebration: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर पर गणेश उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है. अंबानी परिवार के लग्जरी बंगले एंटेलिया पर गणपति बप्पा का ग्रैंड वेलकम किया गया है. इस मौके पर बिजनेस फैमिली ने फिल्म इंडस्ट्री से भी सितारों को इनवाइट किया था. उत्सव में एक से बढ़कर एक हस्तियां शामिल हुई हैं. मुकेश अंबानी के एंटीलिया हाउस पर पॉलीटिशियंस से लेकर बॉलीवुड सितारे एथनिक लुक में शिरकत करते नजर आए. सबसे खास बात बॉलीवुड के पावरफुल कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रही. रणवीर सिंह और दीपिका ने यहां गणेश उत्सव में आते ही सारी महफिल लूट ली. कपल को एथनिक लुक में देख उनसे नजरें हटाना मुश्किल है. 

पैपराजी ने कपल के कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. कपल ने महाराष्ट्र के सबसे बड़े त्योहार पर कपल गोल सेट कर दिए. यहां दीपिका सुर्ख गुलाबी पंजाबी सूट में नजर आईं. इस इंडो-वेस्टरन आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं. गोल्डन एम्ब्रायडरी वाले इस सूट में दीपिका के ग्लो को देख सब दंग रह गए. वहीं ग्रीन एथनिक कुर्ता पजामा में रणवीर सिंह काफी जंच रहे थे. रणवीर ने भी अपने एथनिक लुक से दीपिका को परफेक्ट मैच किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एंटीलिया हाउस में हुए इस भव्य गणपति महोत्सव में बॉलीवुड से रेखा, हेमा मालिनी, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, वरुण धवन भी शामिल हुए थे. अनिल कपूर ने भी कार्यक्रम का हिस्सा बने. आमिर खान की बेटी इरा खान और बेटे जुनैद खान ने भी शिरकत की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्रिकेट फील्ड से क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या भी फैमिली के साथ पहुंचे थे. इधर सुनील शेट्टी भी बेटी और दामाद के साथ मौजूद थे. वहीं सूर्य कुमार यादव भी पत्नी के साथ गणपति सेलिब्रेशन का हिस्सा बने. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के एथनिक लुक काफी चर्चा में हैं. एक वीडियो में अनन्या पांडे मेजेंटा साड़ी फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं. वहीं अंबानी परिवार से नीता अंबानी अपनी दोनों बहूओं के साथ ट्रेडिशनल साड़ी लुक में पोज देते नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)