logo-image

Deepika Padukone Pregnancy:दीपिका-रणवीर का जामनगर में हुआ ग्रैंड वेलकम, गुड न्यूज के बाद मनाई खुशी 

Deepika Padukone Pregnant: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने प्रशंसकों को यह घोषणा करके खुश कर दिया कि वे सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

Updated on: 01 Mar 2024, 07:12 AM

New Delhi:

Deepika Padukone Pregnant: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  ने अपने फैंस को यह घोषणा करके खुश कर दिया कि वे सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. घोषणा के बाद, जोड़े ने पहली बार पब्लिकली एक साथ प्रेजेंस दर्ज की, क्योंकि वे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका (Radhika Merchant) के प्री वेडिंग में भाग लेने के लिए गए थे. उनके आने पर एक्साइटेड पापराज़ी ने उनका स्वागत किया, जिन्होंने एक्साइटमेंट के साथ इस पल को कैद कर लिया. अपनी खुशी को रोक पाने में असमर्थ रणवीर ने डांस शुरू कर दिया, जिससे यह पल और भी खास बन गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर सिंह ने हैप्पी डांस के साथ अपनी खुशी जाहिर की
सोशल मीडिया पर आउट हुए एक वीडियो में, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जामनगर एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों सुंदर सफेद आउटफिट में सजे हुए थे, वे शान से हाथ में हाथ डाले चल रहे थे, और इंतजार कर रहे पैपराज़ी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे थे.जैसे ही वे बाहर निकले, फोटोग्राफरों ने जोड़े का गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें माता-पिता बनने की बधाई दी. एक्साइटमेंट से भरपूर, रणवीर अपनी खुशी को रोक नहीं सके और एक डांस शामिल हो गए, जिससे सभी को देखने के लिए उनकी खुशी प्रदर्शित हुई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक अन्य वीडियो में, यह जोड़ा हवाई अड्डे पर फैंस और पैपराज़ी की भारी भीड़ से घिरा हुआ दिखाई दे रहा है, जो उनकी प्रेगनेंसी की घोषणा पर उन्हें बधाई देने के लिए उत्सुक हैं.सिम्बा एक्टर ने एक अच्छे पति की भूमिका निभाई और दीपिका का ध्यान रखा. 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट
रणवीर और दीपिका रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक पुलिस फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि यह जोड़ी इस फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करेगी या नहीं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार शामिल हैं.

इस रोमांचक प्रोजेक्ट के अलावा, रणवीर कियारा आडवाणी के साथ मोस्ट अवेटेड 'डॉन 3' के लिए भी तैयारी कर रहे हैं, जबकि दीपिका कल्कि 2898 एडी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो एक भविष्यवादी विज्ञान-फाई साहसिक फिल्म है जिसमें प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी शामिल हैं.