logo-image

Ranveer-Deepika Valentines Day: रणवीर-दीपिका ने ऐसे मनाया अपना वैलेंटाइन्स डे, फोटो हुई वायरल

Deepika Padukone-Ranveer Singh: शूटिंग सेट से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक तस्वीर वायरल हो गई है क्योंकि वे वेलेंटाइन डे पर प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे.

Updated on: 15 Feb 2024, 09:25 AM

New Delhi:

Deepika Padukone-Ranveer Singh: चूंकि कल वैलेंटाइन डे (Valentine Day 2024) था, इसलिए हर बॉलीवुड फैन अपने पसंदीदा सेलिब्रिटीज की उनके जीवनसाथी के साथ प्यार भरी तस्वीर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. सभी की निगाहें कुछ सबसे बड़े सेलेब जोड़ियों पर थीं और उनमें से एक थे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह. हम जानते हैं कि फैन उनके सेलीब्रेशन की एक झलक पाना चाहते थे, और अब हमें इस स्टार जोड़े की एक तस्वीर मिल गई है, जिन्होंने वैलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाया था.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने वैलेंटाइन डे मनाया
सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में हम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को एक शूटिंग सेट से एक साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. गहराइयां स्टार पूरी तरह सफेद आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं. वह अपने पति रणवीर की ओर झुकते हुए सफेद पैंट के ऊपर सफेद शर्ट पहने देखी जा सकती हैं.

सिम्बा एक्टर भी सफेद शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने बेज रंग की पैंट के साथ पेयर किया था. तस्वीर के लिए पोज देते समय पति-पत्नी की जोड़ी मुस्कुरा रही थी. तस्वीर पर लिखा था, 'सबसे प्यारे जोड़े के साथ शूटिंग करके वैलेंटाइन डे मनाएं.'

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट
दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ सिंघम अगेन में एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक पुलिस फिल्म है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार शामिल हैं. इसके अलावा, दीपिका कल्कि 2898 एडी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी की एक भविष्यवादी Sci-fi फिल्म है. कथित तौर पर, उनकी झोली में अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' का रीमेक भी है.

रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट
रणवीर सिंह ने तब सुर्खियां बटोरीं जब यह घोषणा की गई कि वह डॉन सीरीज में शाहरुख खान की जगह लेंगे. वह जल्द ही 'डॉन 3' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया था, उनकी झोली में पत्नी दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर और अन्य के साथ सिंघम अगेन है.