logo-image

Ram Mandir Ceremony: भगवान राम के अयोध्या आने की खुशी में दीपिका ने जलाए दीप, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी मनाया जश्न

बॉलीवुड सेलेब्स दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा-हेमा मालिनी और अन्य ने सोशल मीडिया पर अयोध्या में ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर खुशी जाहिर की.

Updated on: 22 Jan 2024, 04:42 PM

नई दिल्ली:

सालों के इंतजार के बाद भगवान राम अयोध्या राम मंदिर में विराजमान हो गए हैं.  प्राण प्रतिष्ठा समारोह कुछ मिनट पहले ही संपन्न हुआ. यह ऐतिहासिक क्षण माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस प्रमुख मनमोहन भागवत और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में हुआ. इसके अलावा, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना, रोहित शेट्टी, सुभाष घई और अन्य सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस भव्य अवसर का गवाह बनने के लिए अयोध्या के लिए पहुंचे हैं.

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर सेलेब्स की शुभकामनाएं

जहां यह ऐतिहासिक कार्यक्रम बहुत उत्साह के साथ आयोजित किया गया था, वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं और इस पर खुशी व्यक्त की. आज, 22 जनवरी को, दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद दीया जलाते हुए एक तस्वीर साझा की. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जाकर इस खुशी के मौके पर खुशी व्यक्त की और प्रशंसकों और फॉलोअर्स को हार्दिक शुभकामनाएं दीं.

शिल्पा शेट्टी ने भगवान राम की पहली झलक पेश की

शिल्पा शेट्टी ने भी अपने सोशल मीडिया पर अयोध्या में महत्वपूर्ण प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद भगवान राम की पहली झलक पेश करते हुए वीडियो साझा किया. उन्होंने पोस्ट के साथ एक ज्ञानवर्धक कैप्शन भी डाला. इस ऐतिहासिक पल की गवाह बनने गईं दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अयोध्या से कई तस्वीरें साझा कीं. तस्वीरों में वह सजे-धजे राम मंदिर की सुरम्य पृष्ठभूमि में पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैं राम लला की ऐतिहासिक और आध्यात्मिक रूप से समृद्ध प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होकर धन्य महसूस कर रही हूं - एक ऐसा कार्यक्रम जिसका हमारे देश को 500 साल से इंतजार था.

शंकर महादेवन ने अयोध्या में राम प्रतिष्ठा समारोह में भाग लिया

मशहूर गायक-संगीतकार शंकर महादेवन भी अपनी पत्नी संगीता महादेवन के साथ अयोध्या में राम प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने वाले अन्य बॉलीवुड सितारों में शामिल हैं. राम मंदिर की पृष्ठभूमि में कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए जोड़े ने व्यक्त किया, “इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं! जय सिया राम .. हमारे देश, सभी के लिए शांति और प्रेम की प्रार्थना.

वरुण धवन ने भगवान राम की मूर्ति की पहली तस्वीर शेयर की

वरुण धवन ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अयोध्या से भगवान राम की मूर्ति की पहली झलक की एक तस्वीर साझा की और आज के भव्य ऐतिहासिक अवसर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. सुनील शेट्टी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा कीं. पोस्ट की शुरुआत भगवान राम और हनुमान की एक रंगी तस्वीर से होती है, जिसके बाद अयोध्या में राम लला की पहली झलक दिखाई देती है. पोस्ट के साथ उन्होंने हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं.