logo-image

तैमूर के नए वीडियो पर लट्टू हुईं दीपिका व आलिया

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में एक ही व्यक्ति के लिए आहें भरतीं और प्यार लुटाती नजर आई हैं.

Updated on: 01 Mar 2020, 03:11 PM

highlights

  • दीपिका-आलिया हाल ही में आहें भरतीं और प्यार लुटाती नजर आई हैं.
  • तैमूर का यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल.
  • तैमूर अली खान खुद किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं.

मुंबई:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में एक ही व्यक्ति के लिए आहें भरतीं और प्यार लुटाती नजर आई हैं. मगर जिन पर, वह रणवीर सिंह या रणबीर कपूर नहीं हैं. ये दोनों बॉलीवुड अदाकारा किसी और के लिए नहीं, बल्कि करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के एक वीडियो पर आहें भरती नजर आईं. तैमूर (Taimur) का यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बन रहा है और बॉलीवुड की दोनों खूबसूरत बालाओं ने इसे देखकर करीब एक ही तरह की प्रतिक्रिया भी दी है.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड म्यूजिक के लिए रिएलिटी टीवी प्रतिभाओं की नई फ्रैक्ट्री

विज्ञापन की शूटिंग का वीडियो
दरअसल, यह वीडियो एक शूटिंग सेट का है, जहां करीना कपूर और सैफ अली खान एक विज्ञापन के लिए शूट कर रहे थे. वीडियो को एक हेयर स्टाइलिस्ट द्वारा साझा किया गया है, जिसमें तैमूर हेयर ब्लोअर से खेलते नजर आ रहे हैं और काफी खुश दिख रहे हैं. इस वीडियो पर दीपिका ने लिखा, 'चुरा लो इसे' तो वहीं आलिया ने कमेंट किया, 'ओह माइ गॉड'. तैमूर का यह वीडियो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है. कुछ भी हो, उत्पाद के मालिक, जिसके लिए करीना और सैफ विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, को प्रसन्न होना चाहिए, क्योंकि विज्ञापन के प्रदर्शित होने से पहले ही तैमूर ने एंडोर्समेंट के लिए पर्याप्त प्रचार किया है!

यह भी पढ़ेंः तमिल सुपरस्टार विजय ने प्रशंसकों के लिए लीप ईयर को बनाया खास

तैमूर बन चुके हैं सेलेब्रिटी
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. एक बॉलीवुड स्टार की तरह ही फोटोग्राफर्स भी हमेशा तैमूर की फोटो के लिए तैयार रहते हैं और उनके क्यूट अंदाज के कई दीवाने भी हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर तैमूर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और लोग उसे काफी पसंद करते हैं.